Kamal Sadanah Tragic Life: 1990 में काजोल (Kajol) ने फिल्म बेखुदी (Bekhudi) से डेब्यू किया था. इस फिल्म से एक और चेहरे ने डेब्यू किया था लेकिन आज वो लाइमलाइट से दूर होकर अपनी जिंदगी गुजार रहा है. ये एक्टर हैं कमल सदाना (Kamal Sadanah) जो इस फिल्म में काजोल के हीरो बने थे. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन काजोल को इस फिल्म के बाद फिल्में मिल गईं लेकिन कमल का करियर उतना परवान नहीं चढ़ा जितनी उम्मीद थी. दरअसल, इसके बाद कमल ने इक्का-दुक्का फिल्मों में काम किया. उनकी दिव्या भारती के साथ आई फिल्म रंग सक्सेसफुल रही थी लेकिन फिर भी कमल ने फ्लॉप फिल्मों से परेशान होकर बॉलीवुड छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्दनाक घटना से डिप्रेशन में गए कमल 


कमल चाहते तो फिल्मी करियर को थोड़ा और वक्त देकर सक्सेस पा सकते थे लेकिन अपनी जिंदगी में घटी एक घटना से वो इस कदर टूट चुके थे कि वो फिल्मों में आने के बाद भी उस सदमे से उबर नही पाए. दरअसल, कमल के 20वें जन्मदिन पर एक ऐसी दर्दनाक घटना घटी थी कि जिसके बारे में सुनकर आज भी मन सिहर उठता है. 21 अक्टूबर, 1990 को क्या हुआ था चलिए हम आपको बताते हैं. इस दिन कमल का 20 वां जन्मदिन था और वो अपने घर पर ही थे. सुबह का वक्त था और कमल अपने कमरे में ही थे कि अचानक उन्हें दूसरे कमरे से गोलियां चलने की आवाजें आयीं.


एक दिन में ही खत्म हो गया परिवार


कमल तुरंत कमरे की ओर दौड़े और जाकर देखा तो उनकी मां और बहन जमीन पर खून से लथपथ पड़ी हुई थीं और पिता के हाथ में बंदूक थी. कमल को देखकर पिता ने उनपर भी गोली चला दी जो कि उनके कान से छूकर निकल गई और कमल बेहोश हो गए. इसके बाद कमल के पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. कमल के पिता ब्रिज सदाना ने ऐसा क्यों किया था, इसका पता नहीं लग सका. कमल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि घर में न आर्थिक तंगी थी और न कोई ऐसी वजह जिसके कारण से उनके पिता ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुए. इस घटना के बाद कमल गहरे सदमे में चले गए और कभी इससे उबर नही पाए.