Kartik Aaryan In Freddy: साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए बढ़िया रहा है. एक तरफ उन्होंने थियेटर में भूल भुलैया 2 जैसी शानदार हिट फिल्म दी, दूसरी तरफ डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी फिल्म फ्रेडी को भी लोगों ने जमकर देखा और सराहा. अमेरिकन फिल्म द डेंटिस्ट (1996) से प्रेरित इस फिल्म में कार्तिक और अलाया एफ के परफॉरमेंस की बहुत से लोगों ने खूब तारीफ की. परंतु इस सफलता पर बात करते हुए हाल में कार्तिक ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग उनसे नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर जमकर क्लास ले ली. हुआ यह कि एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में फ्रेडी को मिल रहे लोगों के प्यार पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि डॉ. फ्रेडी जिनवाला के उनके रोल की तुलना कई लोग 1993 में आई डर के शाहरुख खान से कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये तो है बड़ी बात
कार्तिक ने कहा कि सोशल मीडिया में अनेक लोगों द्वारा डर के शाहरुख खान से मेरी तुलना किया जाना मेरे लिए बहुत महत्व रखता है. अगर कोई उनके जैसे महान एक्टर के साथ किसी एक वाक्य में भी आपका नाम शामिल कर दे तो यह वाकई बहुत बड़ी बात है. यह सही है कि बहुत से लोगों ने फ्रेडी में कार्तिक के काम की खूब तारीफ की और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया, परंतु शाहरुख खान के साथ उनकी तुलना इस खान के फैन्स को अच्छी नहीं लगी. इस बयान के बाद उन लोगों ने सोशल मीडिया में कार्तिक को जमकर ट्रोल किया.


चाहिए ऐसा झूठा कॉन्फिडेंस
एक ट्रोलर ने कार्तिक को उनके इस बयान पर कहाः कहां राजा भोज, कहां गंगू तेली. वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मुझे भी अपनी जिंदगी में ऐसा नकली और झूठा कॉन्फिडेंस चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि फ्रेडी के रूप में कार्तिक निश्चित रूप से शानदार हैं... हो सकता है कि यह अब तक का उनका बेस्ट परफॉरमेंस हो मगर डर के शाहरुख खान के साथ इसकी तुलना... कुछ ज्यादा हो गया... डर में शाहरुख का लेवल अलग ही था. कुछ यूजर्स ने इस टिप्पणी के लिए कार्तिक के पीआर को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि भाई कार्तिक को जरा कंट्रोल करो. उल्लेखनीय है कि फ्रेडी इसी दो दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं