Kalki 2898 AD: प्रभास ने दीपिका को बताया 'सुपरस्टार', तो Big B और कमल हासन के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow12260245

Kalki 2898 AD: प्रभास ने दीपिका को बताया 'सुपरस्टार', तो Big B और कमल हासन के लिए कही ये बात

Kalki 2898 AD: फैंस लंबे समय से ही प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड अपकमिंग 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बहुत उत्साहित है. हाल में फिल्म का एक ग्रैंड इवेंट आयोजित किया गया, जिसने फैंस की इस एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. इसी बीच प्रभास ने फिल्म में नजर आने वाले स्टार्स को लेकर कुछ कहा है. चलिए जानते हैं क्या कहा? 

Kalki 2898 AD

Prabhas At Kalki 2898 AD Event: साउथ इंडस्ट्री के 'बाहुबली' कहे जाने वाले प्रभास इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. फैंस भी काफी लंबे समय से इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

हाल ही में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में कल्कि 2898 एडी का एक ग्रैंड इवेंट रखा गया, जिसमें प्रभास ने फिल्म में अपने साथ नजर आने वाले को-स्टार्स को लेकर के साथ काम करने बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और काफी कुछ कहा है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये एक माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन फिल्म है, जो 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इवेंट में प्रभास ने की को-स्टार्स की तारीफ 

इसी बीच फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी शुरू हो चुका है, जिसका पहला इवेंट बुधवार, 22 मई को हैदराबाद में आयोजित किया गया था. इवेंट के दौरान प्रभास ने कहा कि वो अमिताभ बच्चन और कमल हासन के आभारी हैं, क्योंकि वे फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सहमत हुए. उन्होंने कहा कि दोनों एक्टर्स ने अपने अभिनय से पूरे देश को प्रेरित किया है और कहा कि वे भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों के साथ काम करके बेहद खुश हैं. 

Janhvi Kapoor के कमरे की खिड़की से नीचे कूदा लड़का, बोनी कपूर ने देखा और फिर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास ने दीपिका को बताया 'सुपरस्टार'

साथ ही इवेंट के दौरान प्रभास ने फिल्म के लिए पूरी टीम को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 'सुपरस्टार' बताया और कहा कि उनके साथ साथ काम करना उनके लिए काफी अद्भुत रहा और दिशा पटानी को एक हॉट स्टार बताया. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने भी इवेंट के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया, फिल्म की कहानी 'महाभारत' के आखिर से शुरू होती है और 2898 ईस्वी तक खत्म होती है. 

Trending news