Sara Ali Khan And Kriti Sanon: कार्तिक आर्यन आज की तारीख में बॉलीवुड के सबसे यंग हॉटस्टार हैं. उनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ जुड़ चुका है. हालांकि कभी उन्होंने इस पर बात नहीं की. न ही इन एक्ट्रेसों ने इस पर कभी टिप्पणी की. परंतु 2 सितंबर को मुंबई में आयोजित गदर 2 (Gadar 2) सक्सेस पार्टी के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान की बॉन्डिंग को सार्वजनिक रूप से देखा गया. गदर 2 की सफलता के जश्न में बॉलीवुड के कई दिग्गजों को देखा गया. परंतु इस पार्टी की जिस तस्वीर ने लोगों में हलचल मचा दी है, उसमें कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान और कृति सैनन दोनों हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम साथ साथ हैं
इंटरनेट पर इस तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह कि तीनों के फैन्स अब यह डिमांड कर रहे हैं कि इन कलाकारों को एक साथ पर्दे पर आना चाहिए. फैन्स तीनों की साथ में ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को उत्सुक हो गए हैं. इस कार्यकर्म में भूरे रंग की शर्ट और काली पैंट पहने कार्तिक आर्यन को सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी कैमरों के सामने पोज देते देखा गया था. लेकिन जिस चीज ने वास्तव में सबका ध्यान खींचा, वह थी सारा अली खान का कार्तिक का गर्मजोशी से गले लगकर मिलना. सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ आई थीं.



आने वाली फिल्में
लोगों ने कार्तिक, सारा और कृति सेनन को एक साथ इवेंट से निकलते हुए देखा. इस दौरान उनकी आपसी बातचीत और हंसी-मजाक ने साफ कर दिया कि उनके भीतर आपस में कोई भी रंजिश नहीं है. बल्कि वे आपस में बहुत दोस्ताना हैं. जहां तक करियर की बात है तो कार्तिक आर्यन फिलहाल चंदू चैंपियन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल रिलीज होगी. वहीं कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. इस बीच, सारा अली खान अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं.