पिता ने सूनी की बेटी की कलाईयां! बेटे के साथ मिलकर कर दी दामाद की हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2433512

पिता ने सूनी की बेटी की कलाईयां! बेटे के साथ मिलकर कर दी दामाद की हत्या, जानें पूरा मामला

Chhindwara News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक पति ने अपनी बेटी का सुहाग उजाड़ दिया. बेटी की लव मैरिज से नाराज पति ने अपने बेटे के साथ मिलकर चाकू से दामाद पर हमला किया और उसे मौत के घाट उतार दिया. 

chhindwara crime news

Chhindwara Crime News: मध्य प्रदेश में एक पिता को अपनी बेटी का प्रेम विवाह बिल्कुल रास नहीं आया. इस बात से गुस्साए पिता ने टी की कलाईयां सूनी कर दी. मामला छिंदवाड़ा जिले का है. यहां बेटी द्वारा लव मैरिज करने के एक महीने के बाद ही पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर दामाद की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

सुसर ने की दामाद की हत्या
मामला दवाड़ा जिले के चांदामेटा के बरेठा मोहल्ला का है. यहां एक पिता ने बेटे के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के पति की हत्या कर दी. दोनों पिता-पुत्र अपनी बेटी को लेने के बहाने से युवक के घर गए थे. यहां मौका पाते ही गुस्साए पिता-पुत्र ने चाकू से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया. 

एक महीने पहले हुई थी शादी
दरअसल, आरोपी की बेटी का गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग था. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग था.  दोनों विवाह करना चाहते थे,लेकिन परिजन तैयार नहीं हो रहे थे. ऐसे में एक महीने पहले दोनों ने भागकर शादी कर ली. 

मजदूरी करता था युवक
जानकारी के अनुसार 23 साल का युवक योगेश मालवी बडिया लाइन के बरेठा मोहल्ले में रहता था. वह अपने पिता के साथ मजदूरी का काम करता था. जब युवती के परिजन शादी के लिए नहीं मांगे तो करीब तीन सप्ताह पहले युवती युवक के घर आ गई. इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया. 

भोपाल में रह रही थी दंपति
परिजनों की नाराजगी के चलते युवती और युवक शादी के बाद भोपाल में जाकर रहने लगे थे. हाल ही में वे भोपाल से वापस चांदामेटा बडिया लाइन आए थे. इस बात की जानकारी मिलते ही युवती के पिता विदेष मालवी और उसका भाई राज मालवी युवक के घर आए. यहां  युवती को अपने साथ ले जाने को लेकर बाप-बेटे ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू युवक के पेट में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मोहल्ले के लोगों ने तुरंत युवक को परासिया अस्पताल पहु्ंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- इस दिन पालकी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें क्यों बेहद शुभ है ये शारदीय नवरात्रि और कब से होगी शुरू

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

इनपुट- छिंदवाड़ा से रूपेश कुमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  MP में जन्नत! रतलाम की इस जगह पर जाते ही नहीं करेगा वापस आने का मन

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news