Kangna Ranaut: आलिया भट्ट को नेशनल अवार्ड (National Film Awards) मिलने के बाद महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में आया है, जिसमें वह अपनी बेटी के ‘स्ट्रगल’ की बात कर रहे हैं. वह बता रहे हैं कि एक स्तर के बाद आलिया भट्ट और कंगना रनौत का स्ट्रगल एक समान ही रहा. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Video) की इस बात के बात सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई है. लोगों ने गुस्से में भरकर महेश भट्ट के खिलाफ बातें कही हैं तो किसी ने उनकी समझ का मजाक भी उड़ाया है. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Bollywood Nepotism) बाहर से आने वालों के लिए एक बड़ी समस्या है और इस पर हाल के वर्षों पर बातचीत भी हुई है. खास तौर पर कंगना रनौत इस मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटतीं और जब उन्होंने भाई-भतीजावाद के खिलाफ हमेशा मोर्चा खोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुहू से बॉक्स ऑफिस तक
सोशल मीडिया पर आए वीडियो में फिल्म बेगम जान के प्रमोशन के दौरान महेश भट्ट, विद्या बालन (Vidya Balan), गौहर खान और निर्देशक एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू दे रहे हैं. इसी दौरान जब बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बात आई तो महेश ने कहा कि इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि कंगना एक तरह से सही थीं कि फिल्म उद्योग सिर्फ अंदर के लोगों की तरफ ही देखता है. यह कहना कि हर सफल एक्टर को सिर्फ इसलिए सफलता मिली कि वह एक फिल्म-फैमिली पैदा हुई, तो यह झूठ है. आलिया के लिए जुहू से बॉक्स ऑफिस तक का सफर उतना ही कठिन था, जितना कंगना रनौत का. कंगना के साथ आलिया की इस तुलना पर लोग सोशल मीडिया में भड़क गए हैं.


तुम क्या जानो महेश बाबू
वीडियो इंटरनेट पर सामने आते ही लोग महेश भट्ट की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अब आप कंगना को कैसे दोष दे सकते हैं. यह बेवकूफी भरी बात है. दूसरे यूजर ने महेश भट्ट का यह कहते हुए मजाक उड़ाया कि एक आउटसाइडर के संघर्ष की कीमत तुम क्या जानो महेश बाबू. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि क्या मैं अकेला हूं जो सोचता है कि भट्ट परिवार दयनीय है. मैं इन्हें एक सेकंड के लिए भी बर्दाश्त नहीं कर सकता. वहीं दूसरे व्यक्ति लिखा कि वाह, ये लोग किस भ्रामक दुनिया में रहते हैं.