Mahima Chaudhry Break Up: बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के स्पोर्ट्स स्टार्स से रिलेशनशिप रहे हैं. इनमें महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) का भी नाम शामिल है जो कभी टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ अपने रिश्ते के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं. एक समय ये दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया और दोनों काफी बुरे नोट पर अलग हुए. एक इंटरव्यू में महिमा ने लिएंडर से ब्रेकअप के बाद अपना दर्द जाहिर किया था. दरअसल, महिमा ने लिएंडर पर प्यार में धोखा देने के आरोप लगाए थे और कहा था कि लिएंडर अच्छे खिलाड़ी जरुर हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिमा ने तोड़ दिया थ रिश्ता


आपको बता दें कि लिएंडर जब महिमा के साथ रिलेशनशिप में थे तो वह संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई को डेट कर रहे थे. महिमा को ये बात मालूम चल गई थी और उन्होंने लिएंडर से ब्रेकअप कर लिया था. बाद में लिएंडर रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहे और इस दौरान रिया प्रेग्नेंट भी हो गईं. और दोनों ने शादी भी कर ली.दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बन गए लकिन घरेलू झगड़े इस कदर बढ़े कि इन्होंने तलाक ले लिया. तलाक लेने के लिए रिया ने लिएंडर पर डोमेस्टिक वायलेंस का केस लिएंडर पर लगाया था.


सिंगल मदर हैं महिमा


वहीं, लिएंडर से ब्रेकअप के बाद महिमा ने कोलकाता के बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. दोनों एक बेटी के पेरेंट्स भी बने थे लेकिन फिर तलाक हो गया था. तलाक के बाद महिमा सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. उनेह इसमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन इसमें उनकी मां ने उनकी काफी मदद की. बता दें कि महिमा पिछले साल कैंसर होने की वजह से सुर्ख़ियों में आई थीं.