Malaika Arora Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों की बॉन्डिंग की मिसालें दी जाती थीं. हालांकि समय के साथ दोनों के बीच मतभेद उभरे और इस कदर दूरियां बढ़ीं कि शादी के 19 साल बाद ये तलाक लेकर अलग हो गए. शादी के पूरे 19 साल बाद मलाइका और अरबाज़ ने तलाक ले लिया है ये सुनकर एक पल को तो इनके फैंस को भी भरोसा नहीं हुआ था. आपको बता दें कि इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लोगों ने कहा था खान सरनेम हटाना बड़ी भूल 


तलाक के बाद मलाइका ने खान सरनेम अपने नाम के आगे से हटा दिया था. मलाइका की मानें तो उन्हें ऐसा करने से लोगों ने मना किया था. एक इंटरव्यू में खुद मलाइका ने कहा था कि लोगों ने उनसे कहा था कि तुम अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटाकर बड़ी भूल कर रही हो, तुम्हें नहीं पता कि यह सरनेम कितना ज़रूरी है. मलाइका की मानें तो वे इस बात को बखूबी समझती थीं कि खान सरनेम का महत्व क्या है और इस सरनेम की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कितना फायदा मिला है. 



अरोड़ा भी कम पॉपुलर सरनेम नहीं है


मलाइका की मानें तो उन्होंने साथ के लोगों को कहा था कि अरोड़ा भी कोई कम पॉपुलर सरनेम नहीं है. एक्ट्रेस की मानें तो वे खुद अपनी पहचान बनाना चाहती थीं, यही वजह थी कि उन्होंने खान सरनेम अपने नाम के आगे से हटाना बेहतर समझा था. आपको बता दें कि तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. इन दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाया नहीं हैं बल्कि इसे पब्लिक के सामने एक्सैप्ट किया है.