ऑल इन व्हाइट ड्रेस में खूब जचीं नोरा, काला चश्मा पहन दिखाया स्वैग, देखकर गाने लगेंगे- स्टाइल में रहने का…

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही आज एकदम हटके अंदाज में दिखीं. अक्सर अपनी बोल्डनेस का जादू चलाने वालीं नोरा का स्टाइलिश लुक उनके चाहनेवालों को खूब भा गया. उनके स्टाइल के चर्चे अब खूब हो रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 07 Dec 2022-7:05 pm,
1/5

नोरा फतेही स्टाइलिश है या फिर स्टाइल उन्हीं से शुरू होता है ये कहना मुश्किल है. हमेशा सिर से पांव तक टिप टॉप रहने वाली ये हसीना अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर नोरा का वही दिलकश अंदाज दिखा है. 

2/5

बुधवार की शाम नोरा ऑल इन व्हाइट लुक में दिखीं. तो देखने वालों को पहले यकीन ही नहीं आया. क्योंकि अक्सर बोल्ड लुक में छाने वालीं नोरा इस बार कुछ हटके अंदाज में थीं. व्हाइट टॉप, व्हाइट ट्रैक पैंट और उस पर व्हाइट जूते. 

3/5

वहीं गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगाकर हसीना ने खूब स्वैग भी दिखाया तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. वहीं पैपराजी को पोज देने में भी नोरा ने कोई कंजूसी नहीं दिखाई. हाल ही में नोरा फीफा वर्ल्डकप में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी चर्चा में आई थीं. 

4/5

जहां तिरंगा लहराने पर उनकी तारीफ हुई तो वहीं भारतीय झंडे को उल्टा पकड़ने के कारण उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया. नोरा अब बी टाउन की बड़ी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं जो बॉलीवुड के हर इवेंट में नजर आती हैं. हाल ही उन्हें मनीष मल्होत्रा के बर्थडे बैश में भी स्पॉट किया गया था. 

5/5

यहां भी हसीना ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. उनके आउटफिट के चर्चे अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि नोरा ने बॉलीवुड को फैशन की नई परिभाषा दे दी है. जिसमें वो धीरे-धीरे हर किसी को पीछे छोड़ रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link