OTT Actors Fees: ना गुड्डू पंडित ना कालीन भैया...ये है ओटीटी का सबसे कमाऊ एक्टर, लिस्ट में शामिल है इनका भी नाम

Highest Paid OTT Actors: ओटीटी की दुनिया अब छोटी दुनिया नहीं रह गई. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे अब डिजिटल दुनिया का रुख कर रहे हैं और जबरदस्त हिट भी हो रहे हैं. सैफ अली खान से लेकर अभिषेक बच्चन तक ओटीटी पर सुपरहिट सीरीज और फिल्में दे रहे हैं लेकिन कौन है जो सबसे ज्यादा चार्ज करने वाला स्टार चलिए बताते हैं आपको.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 17 Dec 2022-4:35 pm,
1/6

Saif Ali Khan: सैफ अली खान बॉलीवुड के उन सटार्स में से हैं जिन्होंने सबसे पहले ओटीटी का रुख किया. सेक्रेड गेम्स से लेकर तांडव में नजर आ चुके सैफ अली खान ओटीटी के सबसे महंगे एक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो एक सीरीज के 15 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं. 

2/6

Manoj Bajpayee: द फैमिली मैन सीरीज से ओटीटी का बड़ा चेहरा बने मनोज बाजपेयी भी किसी से कम नहीं. इस सीरीज के दोनों पार्टी जबरदस्त हिट रहे जिसके बाद मनोज की फीस भी बढ़ गई थी. एक अनुमान के मुताबिक 10 करोड़ रुपए द फैमिली मैन 2 के लिए मनोज ने चार्ज किए. 

3/6

Nawazuddin Siddiqui:  चाहे बड़ा पर्दा हो या फिर मोबाइल फोन की दुनिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग हर जगह बोलती है. कभी छोटे मोटे किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन आज फिल्मों और ओटीटी की जान माने जाते हैं. उनकी फीस की बात करें तो सेक्रेड गेम्स 2 के लिए उन्होंने 10 करोड़ लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था.    

4/6

Radhika Apte: राधिका आप्टे भी अपनी एक्टिंग से हर जगह छा जाती हैं. अलग तरह के रोल को बखूबी निभाने में माहिर राधिका लगभग 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. 

5/6

Pankaj Tripathi:पंकज त्रिपाठी के बारे में क्या कहा जाए. इनका काम इन दिनों स्क्रीन पर खूब बोल रहा है. सहजता से हर बात को कह जाने में माहिर पंकज मिर्जापुर से ओटीटी पर ऐसे छाए कि आज ये डिजिटल दुनिया के कालीन भैया बन बैठे. मिर्जापुर में उन्होंने 10 करोड़ चार्ज किया तो इसके हिट होने के बाद सेक्रेड गेम्स 2 में उन्होंने 12 करोड़ फीस ली.

6/6

Ali Fazal: मिर्जापुर ने पंकज त्रिपाठी को स्टार बनाया तो अली फजल भी इस सीरीज से खूब चमके. गुड्डू पंडित बनकर उन्होंने खूब हथियार चलाए. इस रोल के लिए अली ने एक एपिसोड के 12 लाख रुपए लिए थे.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link