Akshay Kumar Priyanka Chopra Affair: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लोग प्यार से खिलाड़ी कुमार कहकर भी बुलाते हैं. अक्षय ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी एक समय खूब सुर्खियों में रह चुके हैं. असल में अक्षय कुमार का नाम अपने दौर की कई चर्चित एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था जिनमें रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम शामिल है. कहते हैं कि रवीना टंडन से तो अक्षय कुमार ने सगाई तक कर ली थी. हालांकि, शादी होती इससे पहले ही दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे. बहरहाल, आज हम आपको अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के बारे में बताएंगे जिसके चलते एक्टर के घर में बवाल हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म ‘अंदाज’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं नज़दीकियां 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच नज़दीकियां साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थी. इसके बाद इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'एतराज' में भी नजर आई थी. कहते हैं फिल्म एतराज की शूटिंग के दौरान अक्षय और प्रियंका की नज़दीकियों की खबर बड़ी तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में फैलीं थीं. बता दें कि अक्षय पहले से ही शादीशुदा थे, एक्टर की शादी ट्विंकिल खन्ना से हो चुकी थी. 



ट्विंकल का पारा हो गया था हाई, अक्षय ने किया वादा 


कहते हैं कि जैसे ही ट्विंकिल को अक्षय और प्रियंका की नज़दीकियों का पता चला उन्होंने घर में जमकर हंगामा मचा दिया था. कहते हैं बात यहीं तक नहीं रुकी थी बल्कि ट्विंकल की प्रियंका के साथ भी जमकर बहस हुई थी. खबरों की मानें तो बात इस कदर बिगड़ गई थी कि ट्विंकिल एक फिल्म के सेट पर प्रियंका से लड़ने के लिए पहुंच गईं थीं. गनीमत ये थी कि प्रियंका वहां मौजूद नहीं थीं. इन सभी घटनाओं के बाद अक्षय कुमार ने प्रियंका से दूरी बनाना ही उचित समझा, बताते हैं कि ट्विंकल ने अक्षय कुमार को कसम दिलवाई थी कि वे आज के बाद प्रियंका के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे, यही वजह थी कि 2005 में आई फिल्म ‘वक्त : रेस अगेंस्ट टाइम’ के बाद यह दोनों फिर किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए.