Priyanka Chopra Controversy: प्रियंका चोपड़ा आज भले ही हॉलीवुड एक्टरों के साथ काम कर रही हैं, मगर एक समय वह बॉलीवुड में शानदार एक्टरों के साथ काम करने के मौके ढूंढती थीं. एक मौका उन्हें मिला था, अन्नू कपूर के साथ. दोनों ने विशाल भारद्वाज की फिल्म 7 खून माफ में साथ काम किया था. लेकिन 2011 में फिल्म के प्रचार के दौरान एक कंट्रोवर्सी पैदा हो गई. फिल्म में प्रियंका के अनेक पतियों में से एक की भूमिका निभाने वाली अन्नू ने दावा किया कि यह एक्ट्रेस उसके साथ अंतरंग दृश्य नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह सुंदर नहीं हैं. मामला गरम हो गया. अन्नू कपूर दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर हैं और लगभग चार दशकों से फिल्मों में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करें सस्ती फिल्में
मीडिया में यह बात खूब उछली कि अन्नू कपूर ने दावा किया है कि वह यदि फिल्म के हीरो होते तो शायद प्रियंका उनके साथ इंटिमेट सीन करतीं. उन्होंने कहा कि प्रियंका को कभी किसी फिल्मी हीरो के साथ इंटिमेट सीन करने में कभी दिक्कत नहीं हुई. इस पर प्रियंका नाराज हो गईं. नाराज प्रियंका ने कहा कि अगर अन्नू कपूर ऐसे अंतरंग दृश्य और ऐसी घटिया टिप्पणियां करना चाहते हैं, तो उन्हें सस्ती किस्म की फिल्में करनी चाहिए. सस्ते दृश्य कभी हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं थे. प्रियंका यहीं नहीं रुकी और उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें ऐसा कहना शोभा देता है. उनकी बातों ने मुझे बहुत परेशान किया है.


परफॉरमेंस का नाप-तौल
बात तब और आगे बढ़ी जब अन्नू कपूर ने प्रियंका के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने कभी प्रियंका के लिए या उसके खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला. जहां तक उनके मेरे साथ सीन करने का मामला है तो इससे मेरा कोई लेना देना नहीं है. यह निर्देशक और उसके बीच की बात है. उन्होंने कहा कि मुझसे यह पूछा गया था कि प्रियंका के पति की भूमिका निभाते हुए मैं कैसा महसूस कर रहा था. तब मैंने कहा था कि लोग मेरे परफॉरमेंस को योग्यता के आधार पर आंकेंगे, न कि इस आधार पर कि मैं प्रियंका या मेरिल स्ट्रीप के पति की भूमिका निभा रहा हूं. मैं एक कैरेक्टर आर्टिस्ट हो सकता हूं लेकिन मैं मजबूत कैरेक्टर वाला कलाकार हूं. अत में अन्नू कपूर यह कहते हुए विवाद को शांत किया कि बेटा (प्रियंका चोपड़ा) इस बात को बहुत गंभीरता से मत लो. टेंशन मत लो. आप कमाल की एक्ट्रेस हैं. भगवान आपका भला करे.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी