Urmila Matondkar Affair: राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) का नाम इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर्स में शुमार होता है. राम गोपाल को उनके कल्ट सिनेमा के लिए जाना जाता है. राम गोपाल जिन्हें लोग रामू भी कहते हैं कई बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं जिनमें - सत्या, कंपनी, सरकार, रंगीला, शिवा आदि शामिल हैं. प्रोफेशनल के साथ ही राम गोपाल वर्मा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. 90 के दशक में राम गोपाल वर्मा का बॉलीवुड की एक चर्चित एक्ट्रेस के साथ अफेयर था. कहते हैं कि जब यह बात रामू की वाइफ़ को पता चली तो घर में हंगामा मच गया था. आइये जानते हैं क्या था पूरा मामला… 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उर्मिला से था राम गोपाल वर्मा का अफेयर 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम गोपाल वर्मा की अधिकांश फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) से ही उनका अफेयर चल रहा था. खबरों की मानें तो फिल्म रंगीला की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर को राम गोपाल वर्मा की खोज कहा जाता है क्योंकि राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला के बाद ही एक्ट्रेस की किस्मत रातों रात चमक गई थी, जिसके बाद उर्मिला ने ज़्यादातर फिल्में राम गोपाल के साथ ही की थीं. बहरहाल, जब राम गोपाल वर्मा और उर्मिला के अफेयर के बारे में रामू की वाइफ को पता चला तो उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. 



राम गोपाल की वाइफ़ ने जड़ा उर्मिला को तमाचा 


खबरों की मानें तो राम गोपाल वर्मा की वाइफ ने एक दिन फिल्म के सेट पर आकर उर्मिला मातोंडकर को जोरदार चांटा जड़ दिया था. इस घटना के बाद उर्मिला और राम गोपाल के रिश्ते में भी खटास आ गई थी वहीं, इस पूरे वाकये से तिलमिलाए राम गोपाल वर्मा ने अपनी वाइफ को तलाक तक दे दिया था.