Randeep Hooda Career: रणदीप हुड्डा की 2016 में आई लाल रंग का सीक्वल बनने जा रहा है. कल फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. पोस्टर में रणदीप हुड्डा, सलमान खान की तरह बॉडी दिखा रहे हैं और उनके शरीर पर खून यहां वहां नजर आ रहा है. इस फिल्म को लाल रंग 2-खून चुसवा के नाम से रिलीज किया जाएगा. लाल रंग की ही तरह फिल्म के सीक्वल में भी रणदीप हुड्डा के अलावा अक्षय ओबेरॉय तथा प्रिया बाजपेयी की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं होंगी. सयैद अहमद अफजल जिन्होंने लाल रंग निर्देशित की थी, वही फिल्म के सीक्वल को भी निर्देशित करेंगे. योगेश रहर तथा पांचाल चक्रवर्ती फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यापार खून का
लाल रंग, हरयाणा के करनाल में रहने वाले शंकर नामक ऐसे व्यक्ति की कहानी थी जो ब्लड का अवैध व्यापार करता है. फिल्म में दिखाया गया था कि किस तरह गरीबों से पैसों के बदले में खून का व्यापार किया जाता है. कैसे अस्पताल वाले पुराने खून को नया खून बताकर मरीज को चढ़ा देते हैं. रक्तदान शिविरों में से किस तरह खून को चुरा‍ लिया जाता है. फिल्म की कहानी अलग थी, लेकिन यह डॉक्यूमेंट्री न बन जाए, इसलिए निर्देशक और लेखक ने फिल्म में मनोरंजन का तड़का दिया था, जिस कारण फिल्म अपने मूल विषय से भटक गई. फिल्म की समीक्षकों ने फिल्म की कहानी के लिए तारीफ भी की तथा ट्रीटमेंट को लेकरआलोचना भी. यूं तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं रही थी लेकिन फिल्म में कुछ बातें ऐसी थी जिसके कारण फिल्म को बढ़िया सिनेमा की श्रेणी में रखा गया.


प्रोड्यूसर बने रणदीप
फिल्म के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर से लेकर फिल्म की कास्ट तक सभी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा बतौर प्रोड्यूसर भी सहभागी हैं. उन्होंने इस फिल्म में शंकर का रोल प्ले किया था. अपने इस कैरेक्टर को लेकर वह कहते हैं यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है. फिल्म को रिलीज हुए लगभग 7 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी लगता है कि यह फिल्म मैंने अभी अभी की है. फिल्म के निर्देशक सैयद अहमद अफजल फिल्म को लेकर कहते हैं कि हम इस फिल्म को लेकर एक बार फिर एक्साइटेड हैं. हम फिर से कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दें. लाल रंग की ही तरह फिल्म वॉयलेंट, डार्क तथा फन्नी रहेगी. फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं