Bollywood Actor Ranjeet: हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसे विलेन रहे हैं जिन्होंने अपनी रील लाइफ परफॉर्मेंस से रियल लाइफ में भी धमाल मचाए हैं. ऐसे ही एक एक्टर हैं रनजीत (Ranjeet) जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 500 फिल्मों में काम किया है. लेकिन एक बार रंजीत (Ranjeet Movies) को फिल्मों के चक्कर में मां ने घर से बाहर निकाल दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

300 से ज्यादा फिल्मों में दिए रेप सीन


रनजीत (Ranjeet Crime Movies) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'सावन भादो' से की थी, इस फिल्म में उनके साथ रेखा (Rekha) भी थीं. सावन भादो के बाद फिल्म 'रेश्मा' और 'शेरा'के लिए रनजीत को चुना गया. फिर एक्टर ने पहली बार विलेन की भूमिका फिल्म शर्मीली में निभाई. रनजीत ने अपने करियर में करीब 500 फिल्मों में काम किया है. ऐसा कहा जाता है जिसमें से करीब 300 फिल्मों में रनजीत (Ranjeet Bollywood Movies) ने रेप सीन दिए हैं. 


रनजीत की मां इस बात पर हो गई थीं नाराज! 


फिल्मों में रेप सीन देने पर रनजीत (Ranjeet Films) की इमेज बाहर ड़कियों के पास बहुत खराब हो गई थी. एक बार कुछ ऐसा ही उनके घर के लोगों के साथ भी हुआ. दरअसल, रनजीत ने सोचा एक दिन अपनी फिल्म मां को दिखा लाते हैं. जब फिल्म दिखाकर रनजीत घर लौटे तो उनके घर में खूब रोना-धोना मच गया था. मां ने गुस्से में बेटे यानी रनजीत को घर से बाहर निकाल दिया और कहा 'कपड़े फाड़ना, लड़कियों की इज्जत लूटना यह तुम्हारा काम है, घर से निकल जा.' 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे