Anu Aggarwal Life Facts: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)  की जिनकी लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह है. अनु अग्रवाल ने यूं तो दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल 'इसी बहाने' से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था लेकिन उन्हें सही मायनों में घर-घर में पहचान 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' से मिली थी. इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अनु रातों रात सुपरस्टार बन गईं थीं. कहते हैं कि अनु अग्रवाल काफी खुले विचार की महिला हैं और इसकी एक बानगी एक इंटरव्यू के दौरान देखने को मिली थी. जहां अनु ने प्यार से लेकर सेक्स तक पर खुलकर बात की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब अनु ने प्यार के कान्सेप्ट को ही चैलेंज किया 


अनु ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वे काफी खुले विचारों की महिला हैं वहीं, प्यार के बारे में बात करते हुए अनु अग्रवाल ने कहा था कि कौन जाने कल को क्या होने वाला है ?. अनु की मानें तो उन्हें बच्चों से सबसे ज़्यादा प्यार मिला था जो कि सच्चा और पाक साफ था. अनु ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि, 'प्यार की ज़रूरत मेरे लिए और भी तरीके से पूरी होती है और वो सेक्स कतई नहीं है'. एक्ट्रेस के अनुसार, प्यार के कान्सेप्ट को बदल देना चाहिए इसका अनुभव छोटे से छोटे जेश्चर में भी किया जा सकता है. 



एक रोड एक्सिडेंट ने बदल दिया था सबकुछ 


अनु अग्रवाल का करियर अपने पीक पर था कि तभी एक उनका भयानक एक्सिडेंट हुआ था. इस एक्सिडेंट के चलते अनु डेढ़ महीने तक कोमा में रहीं थीं, वहीं उनकी याद्दाश्त पूरे तीन सालों के बाद लौटी थी तब तक अनू का पूरा करियर तबाह हो चुका था. बताते चलें कि फिल्मों से दूर होने के बाद अनु अब लोगों को योगा सिखाती हैं.