Saif Ali Khan Fight: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक्टर की पहली शादी साल 1991 में अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस रहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ हुई थी. शादी के समय सैफ ने जहां फिल्मों में काम करना भी शुरू नहीं किया था वहीं अमृता तब इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस थीं. बहरहाल, आते हैं अब सैफ अली खान से जुड़ी उस घटना पर जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में यह पूरा वाकया साल 1994 का है जब सैफ अली खान और अक्षय कुमार की फिल्म  'मैं ख‍िलाड़ी तू अनाड़ी' रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय करने के लिए सैफ अली खान अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक क्लब में गए हुए थे और यहीं की वो घटना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ख़बरों की मानें तो सैफ अली खान जिस क्लब में पहुंचे थे वहां दो लड़कियां भी अपने बॉयफ्रेंड्स के साथ आई हुईं थीं. बताते हैं कि इन लड़कियों ने सैफ के साथ डांस करने की जिद की थी लेकिन सैफ ने मना कर दिया था. इस बीच जब लड़कियां भी ज़िद पर अड़ गईं तब सैफ ने उनके बॉयफ्रेंड्स को कहा कि वे इन लड़कियों को समझाएं. हालांकि, लड़कियों के बॉयफ्रेंड्स में से एक को यह बात चुभ गई और उसने सैफ से कहा कि, ‘तुम्हारा चेहरा बहुत अच्छा है और मैं इसे बिगाड़ने वाला हूं’.


यह कहते ही उस लड़के ने सैफ के माथे पर एक ज़ोरदार मुक्का मार दिया था. खुद सैफ ने एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया था. हालांकि, सैफ ने इस घटना के बाद पुलिस कंप्लेंट इसलिए नहीं करवाई थी क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि इस मामले को ज़रुरत से ज्यादा तूल दें और लोगों को लगे कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है.