Salman Khan Relationships: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन बनकर काफी पॉपुलर हुई थीं लेकिन फिर उनका करियर उस बुलंदी पर नहीं पहुंचा जिसकी उम्मीद थी. भाग्यश्री ने इस फिल्म की रिलीज के बाद शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया हालांकि पहले के मुताबिक भाग्यश्री अब ज्यादा एक्टिव हैं. वैसे आज भी भाग्यश्री का नाम लेते ही मैंने प्यार किया की सुमन का चेहरा ही आंखों के सामने आता है. सलमान के साथ फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने सलमान के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था, उस समय हमें एक-दूसरे को जानने का मौका मिला था तो एक दिन सलमान ने मुझसे जो कहा था वो आज भी मुझे सच लगता है. उन्हें कहा था, तुम्हें पता है?मैं नहीं चाहता कि कोई शरीफ लड़की मेरे प्यार में पड़े. मैंने उनसे पूछा आप ऐसा क्यों कह रहे हैं? उन्होंने कहा , मुझे नहीं लगता कि मैं अच्छा लड़का हूं. मैं एक इंसान के साथ ज्यादा समय तक जुड़ा नहीं रह सकता. मैं बहुत जल्दी बोर हो जाता हूं और जब तक मैं इस चीज को कंट्रोल नहीं कर लेता, मैं चाहता हूं कि लड़कियां मुझसे दूर रहें. मैं इसलिए किसी को अपने करीब नहीं आने देता हूं. 


भाग्यश्री ने इस इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि सलमान अपनी लेडीलव को लेकर काफी पजेसिव रहते हैं जो कि आजकल की लड़कियों को नहीं भाता है. आपको बता दें कि सलमान 57 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. सलमान का नाम संगीता बिजलानी से लेकर सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ तक से जुड़ चुका है लेकिन किसी के साथ रिश्ता तक नहीं पहुंच पाया.