मां...मौसी...बुआ...भाई...बहन से पवन सिंह की अपील, कहा- मुझे दीजिए 5 साल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249685

मां...मौसी...बुआ...भाई...बहन से पवन सिंह की अपील, कहा- मुझे दीजिए 5 साल

Pawan Singh News: पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है काराकाट लोकसभा की मां-मौसी-बुआ-भाई-बहन, युवा और बुजुर्ग इस बार मुझे सांसद के रूप में 5 साल अपने सेवक के तौर पर चुनने के लिए मतदान स्वरुपी आशीर्वाद जरूर देंगी. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से उन्होंने 9 मई, 2024 को नामांकन किया था. अब नामांकन स्क्रूटिनी के बाद सफलतापूर्वक स्वीकार कर लिए गया है. इस पर पवन सिंह ने काराकाट की जनता का बहुत आभार जताया. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट लिखा और जनता से अपील की. इस दौरान उन्होंने अपने लिए 5 साल की मांग की.

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि मां दुर्गा के आशीर्वाद से काराकाट लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दाखिल किए गए दोनों नामांकन स्क्रूटिनी के बाद सफलतापूर्वक स्वीकृत किये गए हैं. अब मैं आधिकारिक रूप से काराकाट लोकसभा से आप सभी जनता जनार्दन का निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव आयोग के द्वारा घोषित किया गया हूं. 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है काराकाट लोकसभा की मां-मौसी-बुआ-भाई-बहन, युवा और बुजुर्ग इस बार मुझे सांसद के रूप में 5 साल अपने सेवक के तौर पर चुनने के लिए मतदान स्वरुपी आशीर्वाद जरूर देंगी. जय माता दी.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह की मां ने काराकाट से निर्दलीय किया नामांकन, बढ़ गई सियासी हलचल

बता दें कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन के आखिरी दिन भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया था. उन्होंने सासाराम के समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था. इस दौरान काफी गुपचुप तरीके से पवन सिंह की मां समाहरणालय पहुंचीं. वह अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ नामांकन करके चुपचाप निकल गई थीं. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह गांव-गांव मांग रहे वोट,इधर खेसारी ने रिलीज कर दिया गोरी तोर गलिया वाला गाना

Trending news