Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: काफी दिनों से सलमान खान(Salman Khan) अपनी फिल्म किसी का 'भाई किसी की जान'(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग में बिजी थे. एक्टर ने हाल ही में बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. उन्होंने सेट से एक नई तस्वीर भी शेयर की है. इस फिल्म में सलमान लंबे बाल और दाढ़ी में दिख रहे हैं. उनका ये लुक पहले से ही एक ट्रेंड बन गया है. ये फिल्म एक्शन और मनोरंजन से भरपूर होने वाली है. इस फिल्म में सलमान के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने पोस्ट शेयर करके किया ऐलान
सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक पोस्ट डालकर कैप्शन लिखा, "शूट खत्म हो चुका है! किसा का भाई किसी की जान ईद 2023 में आ रही हैं” फोटो में अभिनेता काले रंग के आउटफिट के साथ एक कलरफुल जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. फोटो से अनुमान लगाया जा सकता है कि ये किसी सॉन्ग के शट का सीन है. सलमान इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं.



इस दिन रिलीज होगी मूवी
ये  फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. किसी का भाई किसी की जान में आपको एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन सब कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म के बाद सलमान खान टाइगर 3 में नजर आएंगे. 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं