Shahid Kapoor Web Series: ओटीटी पर द फैमिली मैन जैसी चर्चित वेब सीरीज देने वाली निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरी और कृष्णा डीके अपनी नई कहानी के साथ तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसमें शाहिद कपूर और साउथ के स्टार विजय सेतुपति ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करेंगे. इनके साथ राशि खन्ना, अमोल पालेकर और रेगिना कासांद्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं. हालांकि सीरीज की रिलीज में महीना भर है मगर इसके प्रमोशन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. प्रमोशन के लिए मेकर्स ने अलग तरह का रास्ता चुना और इसका ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की थी. ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैन्स तब हैरत में पड़ गए जब उन्हें वेब सीरीज की जगह एक फर्जी ट्रेलर देखने को मिला.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद ने बताया सच
आज रिलीज फर्जी के ट्रेलर ने फैन्स को चौंका दिया क्योंकि इसमें शाहिद कपूर के जैसा दिखने वाला एक आर्टिस्ट कुछ उल्टे-सीधे स्टंट करने की कोशिश कर रहा है और इसकी बाकायदा शूटिंग चल रही है. लेकिन यह शूटिंग तभी बीच में शाहिद कपूर पहुंच जाते हैं और इस रोक देते हैं. वह शूटिंग कर रहे एक्टर से लेकर कैमरा और अन्य तकनीशिनों पर इस बात के लिए डांटते है कि क्यों उनके डुप्लिकेट के साथ शूटिंग की जा रही है. फिर वह बताते हैं कि यहां जो कुछ भी हो रहा है, वह फर्जी और उनकी वेब सीरीज फर्जी का असली ट्रेलर अब 13 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. फैन्स को फर्जी के इंट्रोडक्शन का यह आइडिया पसंद आया है. अब लोग 13 तारीख का इंतजार कर रहे हैं, जब फर्जी का असली ट्रेलर रिलीज होगा.


छपाई नकली नोटों की
फर्जी में शाहिद कपूर ऐसे छोटे-मोटे कलाकार बने हैं, जो अपनी डिजाइनिंग की प्रतिभा और अपने दादाजी की प्रिंटिंग प्रेस का इस्तेमाल करके नकली नोट छापता है. जब वह यह काम को बखूबी कर रहा होता है, तब एक पुलिस इंस्पेक्टर इस नकली नोट के धंधे को खत्म करने के लिए कमर कस लेता है. इंस्पेक्टर के रोल में विजय सेतुपति हैं. इसके बाद दोनों के बीच एक चूहा-बिल्ली जैसी दौड़ शुरू होती है. इन्हीं के बीच सिस्टम की उन खामियों को भी बताया गया है, जो अमीरों को और अमीर बनाने का काम करती है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं