Sonam Kapoor: न्यू मॉम सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपने बेटे वायु के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने में जरा भी नहीं चूक रही हैं. अभी कुछ दिन पहले रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में जाकर उन्होंने जबरदस्त जलवे बिखेरे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ रविवार सुबह एक प्यारा वीडियो शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनम ने बेटे वायु के साथ वीडियो किया शेयर
अपने रीसेंट पोस्ट में सोनम कपूर बेटे वायु(Vayu Ahuja) के साथ बेहद चिल मूड में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बेटे वायु की की शक्ल को छुपा कर वीडियो शेयर किया था. वायु रॉकर में खेलते हुए दिखाई दे रहा था. कैप्शन में सोनम ने लिखा कि संडे मॉर्निंग प्ले टाइम.


रॉकर की इतनी है कीमत 
सोनम कपूर ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वायु रॉकर में लेटकर खेल रहा था. जिस रॉकर में वायु लेटा था वो कोई ऐसा वैसा पालना नहीं था बल्कि एक लग्जरी ब्रांड का रॉकर था. बॉलीवुड शादीज की एक रिपोर्ट के अनुसार उस रॉकर की कीमत करीब 25000 रुपये है.


नूना ब्रांड का है रॉकर
वायु कपूर का रॉकर यूएसए(USA) के ब्रांड नूना कंपनी का है. इस रॉकर की कीमत ₹24, 422 बताई जा रही है. यह ब्रांड अपनी रॉकर की क्वालिटी के लिए जाना जाता है. रॉकर बच्चों को घुमाने से लेकर बैठाने तक हर चीज के काम आता है.


बेबी वायु के लिए सोनम ने डिजाइन करवाया एक लग्जरी रूम
कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने बेटे वायु के लिए एक लग्जरी रूम डिजाइन करवाया था. उस रूम की फोटोस को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. कमरे को फॉरेस्ट थीम वाले वॉलपेपर से सजाया गया था जिसमें हाथी पर और पक्षी की पेंटिंग शामिल थी.



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं