Taapsee Pannu Photos: तापसी पन्नू करियर और पर्नसल इमेज के कठिन दौर से गुजर रही हैं. एक तरफ उनकी फिल्में नहीं चल रहीं, दूसरी तरफ मुंबई के पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ बहसों के वीडियो ने उनकी इमेज को प्रभावित किया है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि तापसी ने इन बातों से आगे बढ़ने का फैसला करते हुए, फोटोग्राफरों को नजरअंदाज करने का मन बना लिया है. आज सोशल मीडिया में आए तापसी के नए वीडियो के बाद यही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में वह संभवतः इन फोटोग्राफरों की बातों पर कोई प्रतिक्रिया न दें और चुपचाप अपने रास्ते पर आगे बढ़ती रहें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साथ हाय भी और बाय भी
बीते कुछ समय से अपने रास्ते आने वाले फोटोग्राफरों को खरी-खोटी सुनाने वाली तापसी एक नए वीडियो में अपनी कार की तरफ बढ़ रही हैं. वह चुपचाप सिर झुकाए आगे बढ़ती जाती हैं और फोटोग्राफरों की तरफ देखती तक नहीं. उनके चेहरे पर फोटोग्राफरों के होने को लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दिखती. वह चुपचाप अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. तभी वीडियो में एक फोटोग्राफर की आवाज आती है, ‘मैडम कुछ हाय-बाय!’ तब कार के अंदर से तापसी हल्की तंज भरी मुस्कान के साथ एक ही समय में हाय और बाय बोलती हैं. उनकी कार आगे बढ़ जाती है. तापसी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.



यह है नया जवाब
उल्लेखनीय है कि हाल में तापसी ने अपनी प्राइवेसी को लेकर खुलकर दिल की बात कही थी. तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि फोटोग्राफरों की हरकतें मुझे परेशान करने लगी हैं. वे लोग जानबूझ कर मुझे चिढ़ाने वाले काम करते हैं. तापसी ने पूछा कि जब मैं कार में बैठ चुकी हूं तो किसी को क्या हक कि दरवाजा पकड़ ले. ऐसा करके वे लोग मेरी प्राइवेट स्पेस में दखल देते हैं. अपने मानवीय अधिकारों की बात करना अगर अहंकारी होना है तो आप मुझे अहंकारी कहिए. मैं बॉडीगार्ड्स के बगैर चलती हूं तो इसका यह मतलब नहीं है कि मेरे रास्ते में कोई भी कैमरा या माइक लेकर खड़ा हो जाए. पर्सनल स्पेस में दखलंदाजी करे. बीते कुछ समय में मुंबई में तापसी की तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफरों तथा पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ झड़पें सामने आई हैं. कई लोगों ने इस मामले में यह कहते हुए तापसी की आलोचना की है कि वह स्टार हैं इसीलिए फोटोग्राफर फोटो खींचते हैं. अतः उन्हें एटीट्यूड नहीं दिखाना चाहिए. नए वीडियो से लगता है कि तापसी ने आलोचकों को जवाब न देने का फैसला किया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं