Farah Naaz Life Facts: 90 के दशक में कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई जिनमें से एक फराह नाज थीं. फराह ने 80 और 90 के दौर में आई कई फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई. उनकी चर्चित फिल्मों में यतीम, फासले. काला बाजार और हलचल समेत कई फिल्में शामिल हैं. फराह ने 1985 में फिल्म फासले से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके डायरेक्टर यश चोपड़ा थे. फराह का एक्टिंग करियर तो अच्छा था लेकिन वह अपने गुस्सैल रवैए के लिए मशहूर थीं. बता दें कि फराह तब्बू की बड़ी बहन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने चंकी पांडेय को थप्पड़ मार दिया था. ये वाकया फिल्म कसम वर्दी की के सेट पर हुआ था जब फराह चंकी की किसी बात पर बेहद भड़क गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैसे, फराह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्ख़ियों में रही थीं. उन्होंने एक नहीं बल्कि दो शादियां की थीं. उनकी पहली शादी दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह से हुई थी. इस शादी के बाद दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने जिसका नाम फतेह रंधावा था. बेटे के जन्म के बावजूद विंदु और फराह की शादी लंबी नहीं टिक सकी और दोनों ने छह साल के रिश्ते के बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया.



इसके बाद फराह की जिंदगी में प्यार ने फिर दस्तक दी और एक साल के भीतर ही उनकी शादी एक्टर सुमित सहगल से हो गई. सुमित से शादी के बाद फराह ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. वो लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर हो गईं और अपनी फैमिली लाइफ पर  फोकस करने लगीं. फराह को बहुत ही कम मौकों पर किसी बॉलीवुड इवेंट में देखा गया है. कुछ साल पहले उन्हें सूरज पंचोली की फिल्म सॅटॅलाइट शंकर के प्रीमियर पर देखा गया था.