Sridevi Boney Kapoor Marriage: फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से दूसरी शादी कर सुर्खियों में आए थे. बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर के साथ हुई थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों अर्जुन और अंशुला का जन्म हुआ था. हालांकि, शादीशुदा बोनी कपूर ने जब दूसरी शादी की तब उनकी पहली वाइफ और बच्चों पर इसका असर हुआ था ? इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोना और श्रीदेवी एक दूसरे की अच्छी दोस्त हुआ करतीं थीं. यहां तक कि श्रीदेवी, मोना के साथ उनके घर में रहती थीं और बोनी कपूर को भाई मानकर उन्हें राखी भी बांधा करती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोनी की दूसरी शादी की खबर से सदमें में आई गईं थीं मोना 


बोनी कपूर की दूसरी शादी मोना शौरी कपूर के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी. मोना समझ ही नहीं पा रहीं थीं कि उनके साथ क्या हो गया है. असल में जब मोना को बोनी कपूर की शादी का पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी. श्रीदेवी, बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थीं ऐसे में मोना के पास अपनी शादी को बचाने के लिए कोई विकल्प तक नहीं बचा था. यही नहीं, बोनी श्रीदेवी के साथ शिफ्ट हो गए थे इस बात से भी मोना और उनके बच्चे बहुत दुखी हुए थे.


स्कूल में अर्जुन और अंशुला को चिढ़ाते थे बच्चे


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोना शौरी कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि बोनी की दूसरी शादी का खामियाजा कैसे उनके बच्चों को तक भुगतना पड़ा था. मोना के अनुसार स्कूल में अर्जुन और अंशुला को बच्चे बोनी और श्रीदेवी की शादी की बात करके चिढ़ाते थे. यही नहीं, खुद मोना को भी लोगों ने यह कहकर ताने मारे थे कि तुम अपना वजन कुछ कम क्यों नहीं कर लेतीं या किसी ब्यूटी थैरिपी की मदद क्यों नहीं लेतीं. बहरहाल, आपको बताते चलें कि साल 2012 में मोना शौरी कपूर का निधन हो गया था.