Sanjay Dutt daughter bonding: बॉलीवुड के ‘बैड बॉय’ यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़ी कई कहानियां आज भी फिल्मी गलियारों में सुनी और सुनाई जाती हैं. संजय दत्त ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहे थे. आज हम आपको संजय दत्त की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक वाकया सुनाने वाले हैं जिसकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. यह किस्सा संजय दत्त की वाइफ रिचा शर्मा और और उनकी बेटी त्रिशाला से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वाकया तब का बताया जाता है जब संजय दत्त की वाइफ अपना इलाज बीच में छोड़कर भारत वापसी आईं थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमेरिका में चल रहा था संजय दत्त की वाइफ का इलाज 


संजय दत्त की वाइफ रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था और इसका इलाज वे अमेरिका में रहकर करवा रहीं थीं. हालांकि, इस बीच संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं और इन दोनों के अफेयर के चर्चे जंगल की आग की तरह पूरी इंडस्ट्री में फैल रहे थे. कहते हैं कि ये बात जब संजय दत्त की वाइफ रिचा को अमेरिका में पता चली तब वे काफी बेचैन हो उठी थीं. कहते हैं इसके बाद रिचा ने वापस  आने का फैसला किया और बेटी त्रिशाला को साथ लेकर वे भारत लौट आईं. 


एयरपोर्ट​ पर नहीं आए संजय, पापा की जगह बेटी ने अंकल कहकर बुलाया


खबरों की मानें तो बीमार वाइफ रिचा को लेने के लिए संजय एयरपोर्ट पर नहीं आए थे. वहीं, बेटी त्रिशाला से जब संजय मिले तो बेटी ने उन्हें पापा की जगह अंकल कहकर बुला दिया था. कहते हैं खुद को पापा की जगह अंकल सुनना संजय को कुछ जमा नहीं और उन्होंने इस बात के लिए रिचा से खूब झगड़ा किया था कि वे बेटी को गलत बात सिखा रहीं हैं. बताते चलें कि लंबी बीमारी से जूझते हुए  रिचा ने साल 1996 में दम तोड़ दिया था.