Dharmendra Hema Malini Affair: बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहे थे. धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं और इनसे एक्टर के घर कुल छह बच्चों का जन्म हुआ था. धरम पाजी की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिससे इनके घर चार बच्चों सनी, बॉबी, अजेता, विजेता का जन्म हुआ था. वहीं साल 1980 में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से शादी कर ली थी. इस शादी से धर्मेंद्र के घर दो बेटियों ईशा और अहाना देओल का जन्म हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दूसरी शादी के बाद घर में हुआ था खूब हंगामा


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही हेमा मालिनी से धर्म बदलकर शादी कर ली थी. शादी की खबर सुनकर धर्मेंद्र के घर में खूब हंगामा हुआ था. कहते है कि प्रकाश कौर को इस बात से गहरा धक्का लगा था कि उनके पति ने दूसरी शादी कर ली है. खुद प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में दिल की बात रखते हुए यहां तक कह दिया था कि यदि वे हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करतीं. 



धर्मेंद्र पर लगे थे वुमनाइजर होने के आरोप 


खबरों की मानें तो हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र को लोग वुमनाइजर कहकर बुलाने लगे थे. हालांकि, तब प्रकाश कौर अपने पति के बचाव में खुलकर आगे आई थीं. प्रकाश कौर ने सबकी बोलती बंद करवाते हुए कहा था कि धर्मेंद्र की जगह कोई भी और होता तो वो हेमा को ही चुनता क्योंकि वे हैं हीं इतनी खूबसूरत. प्रकाश कौर ने आगे यह भी कहा था कि धर्मेंद्र भले ही एक अच्छे पति साबित ना हुए हों लेकिन वे एक अच्छे पिता जरूर हैं जो हर कदम पर अपने बच्चों एक साथ खड़े नजर आते हैं.