Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरी रही है. एक्टर की पहली शादी नाकामयाब रही थी वहीं, दूसरी शादी सैफ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से की थी. इन दो शादियों से सैफ के घर चार बच्चों का जन्म हुआ था. आज हम बात सैफ की पर्सनल लाइफ की करेंगे और जानेंगे कि एक्टर ने अपनी दूसरी शादी से पहले एक्स वाइफ के लिए एक लैटर में क्या लिखा था. सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी. यह शादी साल 1991 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता के घरवाले इस शादी के सख्त खिलाफ थे. असल में अमृता तब एक चर्चित एक्ट्रेस थीं और सैफ ने अपने करियर की भी शुरुआत नहीं की थी. वहीं, उम्र में भी सैफ एक्ट्रेस से 13 साल छोटे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद बढ़ने लगा तनाव 


आपको बता दें कि अमृता से शादी के बाद सैफ के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता की लाइफ में उठापटक शुरू हो गई थी. बात इतनी बढ़ी कि शादी के 13 सालों बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता के पास ही थी. 


सैफ की लाइफ में हुई करीना की एंट्री 


अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में एक्ट्रेस करीना कपूर की एंट्री हुई थी. बताते हैं कि साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. कुछ साल डेटिंग के बाद 2012 में सैफ करीना ने शादी कर ली थी. खबरों की मानें तो शादी से पहले सैफ ने अमृता के नाम एक लैटर लिखा था. इस लैटर में सैफ ने अमृता को बताया था कि वे करीना से शादी करने जा रहे हैं साथ ही उन्होंने अमृता को उनकी  आगे की लाइफ के लिए बधाई भी दी थी.