Anuradha Patel Life Facts: बात आज लीजेंड्री एक्टर अशोक कुमार की नातिन अनुराधा पटेल (Anuradha Patel) की जो ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं. अनुराधा पटेल ने साल 1983 में आई फिल्म ‘लव इन गोवा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आपको बता दें कि अनुराधा का फिल्मी करियर छोटा लेकिन यादगार था. एक्ट्रेस ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया था जिन्हें आज भी बॉलीवुड में माइलस्टोन माना जाता है. इन्हीं में से एक फिल्म थी ‘उत्सव’ जिसमें अनुराधा ने रेखा की दोस्त की भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में रेखा और अनुराधा पर एक सॉन्ग 'मन क्यों बहका रे बहका' भी फिल्माया गया था जो काफी पॉपुलर हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर कंवलजीत सिंह से हुई शादी 


बहरहाल, फिल्म ‘उत्सव’ के बाद अनुराधा ने कई चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था जिनमें से एक फिल्म थी ‘इजाज़त’. आपको बता दें कि इस फिल्म में अनुराधा पर फिल्माया गया एक सॉन्ग ‘मेरा कुछ सामान तुम्हारे पास पड़ा है’ काफी पॉपुलर हुआ था. बहरहाल, अनुराधा की अन्य चर्चित फिल्मों की बात करें तो इनमें 'धर्म अधिकारी', 'सदा सुहागन', रुखसत' आदि शामिल हैं. बात यदि पर्सनल लाइफ की करें तो अनुराधा पटेल की शादी इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर कंवलजीत सिंह के साथ हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुराधा ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. बताते हैं कि शादी के बाद अनुराधा ने अपना पूरा समय परिवार को ही दिया और घर की जिम्मेदारियों में व्यस्त रहने लगीं. 


अब कहां हैं और क्या करती हैं अनुराधा?


अक्सर लोगों के मन में यह सवाल आता है कि अनुराधा अब कहां हैं और क्या करती हैं ? तो आपको बता दें कि शादी के बाद फिल्मों से दूरी हुई अनुराधा मुंबई में ही अपना पर्सनालिटी डेवलपमेंट और ग्रूमिंग इंस्टिट्यूट चलाती हैं. वहीं, हाल के दिनों में अनुराधा ‘रेडी’, ‘आएशा’ और ‘जाने तू या जाने ना’ आदि फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स में नजर आईं थीं.