नई दिल्ली: सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली 18 रन की हार के साथ भारत आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गया है. भारत लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार कर विश्वकप से बाहर हुआ है. 2015 में ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में भारत को हराया था. उधर, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत की हार पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया है. वॉन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "ये रहा वापसी का टिकट." 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वॉन ने उसी तस्वीर से छेड़छाड़ की है जिसे आईसीसी ने विश्वकप की शुरुआत में ट्वीट किया था. इस तस्वीर में आईसीसी ने विराट को सम्राट की वेशभूषा में दिखाया था. वॉन ने इसमें छेड़छाड़ करके कोहली के बल्ले की जगह एयर टिकट लगा दी है. 


गौरतलब है कि वॉन पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच का विवाद चल रहा है. मांजरेकर ने वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया. इस पर वॉन ने मांजरेकर से कहा है कि वह उन्हें ट्विटर से अनब्लॉक करें. यह संदेश उन्होंने एक अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए दिया.


 



 


वॉन की इस पोस्ट के बाद भारतीय प्रशंसकों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई. एक यूजर संदीप ने कहा, "कल इंग्लैंड की टीम अपने घर ऑटो से जाएगी." एक अन्य यूजर एडम खान ने लिखा, "अरे चाचा, क्या आप मुझे कृपा करके बताएंगे कि इंग्लैंड ने अभी तक कितने विश्वकप जीते हैं."