कार्डिफ: मौजूद समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों में शामिल बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के बारे में टीम के मुख्य कोच स्टीव रोड्स ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से आलोचकों को जवाब देंगे. शाकिब हाल ही में आईसीसी की रैंकिंग में एक बार फिर से शीर्ष पर पहुंचे है और उन्हें बांग्लादेश का महानतम क्रिकेटर माना जाता है. उन्होंने एकदिवसीय में ‘टाइगर्स’ के लिए 5000 से अधिक रन बनाने के साथ 250 विकेट भी चटकाए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाकिब के फिटनेस पर हालांकि कुछ संशय बरकरार है लेकिन कोच ने कहा कि वह पूरी तरह ठीक है. रोड्स ने आईसीसी की वेबसाइट से कहा, ‘शाकिब ठीक है. वह शारीरिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ है. 


आयरलैंड में उन्हें थोड़ी समस्या थी लेकिन उन्होंने इससे निजात पा ली है और मैदान में उतरने के लिए तैयार है. वह इस शानदार टूर्नामेंट (विश्व कप) के शुरू होने का इंतजार कर रहे है. मुझे लगता है उन्हें खुद को साबित करना है और शायद वह भी ऐसा ही सोचते है.’ रोड्स ने कहा कि वह लय में नहीं थे लेकिन अब वापसी कर रहे है.


उन्होंने कहा, ‘शाकिब को लगता है कि लोग उन्हें कमतर आंक रहे है, लेकिन उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर के रूप में वापसी की है. उन्हें खुद को सबित करना होगा कि हर कोई उन पर यकीन करे.’