Drunk Passenger: फ्लाइट में होने वाले बवाल जमकर वायरल होते रहते हैं. पिछले दिनों अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी कर दी और उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. बताया गया कि यात्री ने शराब पी हुई थी और जब इस यात्री को ज्यादा शराब पीने से मना किया गया तो वह गुस्सा हो गया था. इसके बाद उसने फ्लाइट अटेंडेंट से बदतमीजी कर डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो फिर से वायरल हुआ है. घटना अलास्का एयरलाइंस की है जहां एक फ्लाइट में एक शराबी यात्री ने जमकर हंगामा मचाया. उसने एक एयर होस्टेस को पीछे से ना सिर्फ दबोच लिया बल्कि उसके गले पर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. इसके बाद बवाल मच गया. इस मामले को किसी तरह रफा-दफा किया गया.


बताया गया कि यह यात्री मिनेसोटा से अलास्का जा रहा था. कुछ रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि इस यात्री ने जमकर शराब पिया हुआ था फ्लाइट में अटेंडेड ने इस यात्री को रेड वाइन सर्व की. जब वह रेड वाइन सर्व करके जा रहा था तभी यात्री ने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया और जबरदस्ती किस करने लगा. इतना ही नहीं उसने पीछे से उसके गले किस भी किया है


इसके अलावा वह फ्लाइट अटेंडेंट से कहने लगा कि तुम बहुत सुंदर हो. इस घटना के बाद दूसरे फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे रोकना चाहा तो उससे फिर गया भिड़ गया. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने पूरी घटना कॉकपिट में बैठे अधिकारियों को बता दी और फिर फ्लाइट जैसे ही लैंड हुई इस यात्री को अरेस्ट कर लिया गया है. मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है.