लखनऊ: बलिया (Ballia) में सरकारी कोटे की दुकान को लेकर पुलिस-प्रशासन के सामने युवक की हत्या करने के आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह (Dhirendra Pratap Singh) को पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (District Court) में पेश किया. जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैकड़ों लोगों के सामने कर दी थी युवक की हत्या
बता दें कि बलिया के दुर्जनपुर गांव में रहने वाले धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कोटे की दुकान के विवाद में जयप्रकाश पाल नाम के युवक की सरेआम हत्या कर दी थी. जिस वक्त वारदात हुई, उस समय एसडीएम और सीओ समेत इलाके के एसओ और कई पुलिसकर्मियों समेत करीब 2 हजार लोग मौके पर मौजूद थे. वारदात के बाद धीरेंद्र प्रताप सिंह मौके से फरार हो गया था. 


यूपी  STF ने आरोपी धीरेंद्र को लखनऊ से दबोचा
इसके बाद शासन ने उस पर 75 हजार रुपये इनाम घोषित कर NSA और गैंगस्टर की कार्रवाई की थी. इस मामले की जांच में जुटी यूपी  STF ने लखनऊ से आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को दबोच लिया था. जिसके बाद उसे आगे की कार्रवाई के लिए बलिया पुलिस को सौंप दिया गया. 


ये भी पढ़ें- PoK में पाकिस्तान ने फिर रची BAT वाली साजिश, भारतीय सेना अलर्ट


पेशी से पहले आरोपी की कराई गई कोविड जांच
बलिया पुलिस आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को मेडिकल के लिए सोमवार को जिला अस्पताल ले गई, जहां पर उसका मेडिकल कराया गया. इसके साथ ही धीरेंद्र प्रताप सिंह की कोविड जांच भी कराई गई. जिसमें उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसके बाद धीरेन्द्र प्रताप सिंह को कोर्ट में पेश किया गया. जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 


LIVE TV