Brides Father Killed before Wedding: केरल के कल्लमबालम में एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां शादी की पूर्व संध्या पर दुल्हन के पड़ोसी ने उसके पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पड़ोसी जिसनु ने 27 जून को 61 वर्षीय राजू की कथित तौर पर हत्या कर दी. पीड़ित के रिश्ते के भाई ने संवाददाताओं को बताया कि शादी की पूर्व संध्या पर रस्में खत्म होने के बाद आरोपी ने अपने भाई जिजिन और दो दोस्तों श्याम और मनु के साथ दुल्हन के परिवार पर हमला कर दिया. शादी शिवगीरी में सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर होनी थी.आरोपी का परिवार दो वर्ष पूर्व पीड़ित की बेटी के लिए विवाह का प्रस्ताव लेकर आया था जिसे पीड़ित ने नकार दिया था.आरोपी का परिवार दो वर्ष पूर्व पीड़ित की बेटी के लिए विवाह का प्रस्ताव लेकर आया था जिसे पीड़ित ने नकार दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले दुल्हन पर किया था हमला


पीड़ित के भाई ने बताया, 'हमलावरों ने सबसे पहले दुल्हन पर हमला किया. जब उसकी मां बचाने आई तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया. इस दौरान मेरे भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके सर पर बेचले से प्रहार कर दिया.' मृतक के भाई ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल ले जाने के दौरान हमलावरों ने वाहन से उनके वाहन का पीछा किया. डॉक्टरों द्वारा राजू को मृत घोषित करने के बाद हमलावर वहां से भाग गए.


आरोपियों ने रिश्तेदार पर भी किया हमला


पीड़ित के भाई ने कहा, 'बाद में उन्हें इलाके के लोगों ने पकड़ लिया. हमले के दौरान आरोपियों ने बीच बचाव करने आए एक रिश्तेदार पर भी प्रहार किया. उसके सर पर छह-सात टांके आए हैं.' बताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार दो साल पहले पीड़ित की बेटी के लिए विवाह का प्रस्ताव लेकर आया था, जिसे पीड़ित ने नकार दिया था.


इस वजह से शादी से किया था इनकार


रिश्ते के भाई ने कहा कि जिसनु के शादी प्रस्ताव को उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के कारण नकार दिया गया था. वह मादक पदार्थ और शराब का आदी था. अन्य रिश्तेदार ने कहा कि दुल्हन के पास एमएससी की डिग्री है, जबकि आरोपी ने ग्रेजुएशन भी नहीं किया है. शादी के प्रस्ताव को नकार देने के बाद आरोपी ने मृतक के परिवार को डराया और धमकाया था.


पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा


घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है और आरोपियों से पूछताछ जारी है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)