Chapra: बिहार के छपरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पति की बात पत्नी को इतनी नागवार गुजरी कि पत्नी ने कुदाल (Spade) से काटकर पति की हत्या (Women Murder Her Husband) कर दी. ये मामला छपरा के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के रामनगर का है. जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी रात को घर की छत पर सोने गए थे, उसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद घरवालों को पति के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. घर वाले जब जगे तब तक पत्नी ने कुदाल से चेहरे और गर्दन पर कई बार प्रहार कर दिया था. युवक कराह रहा था. घर वाले महिला का रौद्र रूप देख हक्का-बक्का रह गए. महिला ने कुदाल लेकर घरवालों पर भी आक्रमण का प्रयास किया. 


इसके बाद, लोगों ने महिला को पुलिस के आने तक हाथ-पैर बांध कर रखा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में शादी के बाद से ही विवाद चला आ रहा था. पति कोलकाता में जॉब करता था. महिला कई दिनों से ससुराल में हंगामा कर रही थी, जिसके बाद पति को कोलकाता से विवाद सुलझाने के लिए बुलाया गया था. लेकिन, वह खुद पत्नी के रौद्ररूप का शिकार हो गया.


घटनास्थल पर ही पति की मौत हो गयी. महिला को गिरफ्तार करने के बाद वारदात में इस्तेमाल किया गया कुदाल भी बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. वहीं, सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने पत्नी को तत्काल हिरासत में ले लिया है.