Elvish Yadav News Today: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) से जुड़े केस में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, नोएडा में हुई रेव पार्टी (Noida Rave Party) से जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे, उनको जांच के लिए जयपुर की लैब में भेजा गया था. अब सैंपल की FSL रिपोर्ट आ चुकी है. रिपोर्ट में कोबरा करैत (Krait) प्रजाति के सांप के जहर के मिलने की पुष्टि हुई है. कहा जा रहा है कि ये रिपोर्ट एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ाने वाली है. क्योंकि अब एल्विश यादव को समन भेजा जाएगा और उनको पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. एल्विश यादव अब तक अपनी खराब तबीयत का बहाना देकर बच रहे थे. लेकिन अब जब पूछताछ होगी तो कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव-सपेरों के खिलाफ दर्ज है मुकदमा


बता दें कि फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. एनजीओ पीएफए की तरफ से FIR दर्ज कराई गई थी. गिरफ्तारी के बाद सपेरों को जेल भेजा गया था. पुलिस ने सपेरों के कब्जे से बरामद सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा था. जिसकी रिपोर्ट अब आई है.


एल्विश यादव पर क्या आरोप है?


दरअसल, पिछले साल नवंबर महीने में नोएडा पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बिग बॉस OTT-2 के विजेता और Youtuber एल्विश यादव खिलाफ केस दर्ज किया था. एल्विश पर ये आरोप था कि वो ना सिर्फ सांपों का जहर बेच रहे थे बल्कि Snake Bite वाली Rave Parties भी Organise करते थे. नोएडा पुलिस ने ये खुलासा उन 5 सपेरों के बयान के आधार किया था, जिन्हें नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया था.


पुलिस को मौके से क्या-क्या मिला था?


नोएडा पुलिस के मुताबिक, इन सपेरों के पास से एक बोतल में भरा 20 ML सांप का जहर मिला था और 9 सांप भी बरामद हुए थे. इनमें 5 कोबरा सांप, एक अजगर, दो दोमुंहे सांप और एक Rat Snake था. पकड़े गए सपेरों ने खुलासा किया था कि वो एल्विश यादव के लिए इन सांपों और सांपों के जहर की सप्लाई, Rave Parties में करते हैं.