Delhi Rapper News: दिल्ली पुलिस ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक कैब चालक से लूट के आरोप में इंजीनियर से रैपर बने व्यक्ति को अयोध्या से गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि कैब चालक को आरोपी ने गोली मारकर घायल कर दिया. आरोपी की पहचान अयोध्या के मूल निवासी आर्यन राजवंश के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मोबाइल फोन लूट लिया


असल में अधिकारी बताया कि घटना सोमवार रात श्रीनिवास पुरी में एक पेट्रोल पंप के पास हुई. देव ने कहा कि राजवंश ने कथित तौर पर एक कैब चालक का मोबाइल फोन लूट लिया और उस पर गोली चलाने के बाद भाग गया. घायल चालक को एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उसने पुलिस को बताया कि राजवंश ने आईएसबीटी कश्मीरी गेट जाने के लिए द्वारका मोड़ से उसकी कैब किराए पर ली थी, लेकिन बंदूक के बल पर उसका मोबाइल फोन लूट लिया. 


कंप्यूटर साइंस में बीटेक


एक अन्य अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद राजवंश ने पुलिस को बताया कि उसने तमिलनाडु के एक निजी कॉलेज से कंप्यूटर साइंस में बीटेक किया है. उन्होंने बताया कि कोर्स पूरा करने के बाद राजवंश ‘रैपर’ बन गया और अपने गाने सोशल मीडिया पर रिलीज करने लगे. लेकिन, उसे इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली और पैसे की कमी होने लगी.


यह भी बताया गया कि पुलिस को 23 जून की रात 1.30 बजे घटना की सूचना मिली. जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें कैब मिली, तब तक घायल ड्राइवर को अस्पताल ले जाया जा चुका था.  ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि द्वारका मोड़ से कैब में सवार हुए शख्स ने कश्मीरी गेट बस अड्डे तक के लिए सवारी बुक की थी और रास्ते में उसने पिस्तौल दिखाकर लूटपाट की. फिलहाल पुलिस मामले में पूरी जांच कर रही है. agency input