बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangalore) जिले से अजीब वाकया सामने आया है. यहां दो मुस्लिम युवकों ने खुद सामने आकर अपने अपराध के लिए माफी मांगी है और स्वीकारा है कि उन्होंने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर एक मंदिर के दान पात्र में कंडोम और दूसरी अश्लील चीजों को डाला था. 


'गलतियों की सजा दे रहा है भगवान'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों युवक अपराध को स्वीकार करने के लिए इसलिए मजबूर हो गए क्योंकि उनके तीसरे साथी की मौत खून की उल्टियों से हो गई. अब वो खुद के भीतर भी वैसे ही लक्षण महसूस कर रहे हैं. तौफीक और अब्दुल लतीफ को भी अब अपने साथी नवाज की तरह मौत का डर सताने लगा है. इस घटना ने उनके मन में ये भाव पैदा कर दिए कि भगवान उन्हें उनकी गलतियों की सजा दे रहा है.


VIDEO



भगवान से माफी मांगने रोजाना जाते मंदिर


सूत्रों के मुताबिक, नवाज की मौत के बाद दो मुस्लिम युवक लगातार मंदिर जाने लगे थे और प्रार्थना कर रहे थे. शुरुआत में मंदिर के पुजारी ने समझा कि ये युवक उपहास कर रहे हैं, लेकिन जब पुजारी और मंदिर से जुड़े अन्य लोगों ने उनके लगातार मंदिर आने का कारण पूछा तो युवकों ने सारी बात बताई और कहा कि वो भगवान से माफी मांगने यहां आते हैं. सूत्रों के मुताबिक, मंदिर से जुड़े लोगों ने उनकी स्थिति को समझा और इस हालात से बाहर निकलने के उपाय भी बताए. इस बीच बात तेजी से फैल गई और पुलिस तक जा पहुंची, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


कई मंदिरों में की थी यही हरकत


दरअसल, हाल ही में हुए स्थानीय कारगाजा मंदिर के नमोउत्सव के दौरान इन तीनों ने मिलकर मंदिर की हुंडी में कंडोम और कुछ अन्य अश्लील चीजों को डाला था. इस तरह की हरकतों की शिकायत पुलिस को कई अन्य मंदिरों से भी मिली थी. इसकी जांच भी की गई लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी. ऐसे में जब दो मुस्लिम युवकों द्वारा अपराध स्वीकार करने की बात सामने आई तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि महज अपराध स्वीकार करने को पुलिस भरोसा नहीं कर रही, वो साक्ष्य और स्थिति के आधार पर इस मामले की विवेचना करेगीं.


LIVE TV