Bengaluru News: बेंगलुरु में एक चौंका देने वाली घटना में नौकरी से निकाले हुए बेरोजगार युवक ने बस कंडक्टर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने बस कंडक्टर पर चाकुओं से कई वार किए. बस कंडक्टर ने सिर्फ दरवाजे से हटने के लिए कहा था और उसके सिर पर खून सवार हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक ने बस कंडक्टर पर चाकू से किया हमला


वायरल हो रहे वीडियो में 23 वर्षीय युवक को बस कंडक्टर पर हमला करते देखा जा सकता है. आरोपी ने बस कंडक्टर पर को चाकू से किया और यात्रियों को डराने लगा. कंडक्टर ने उसे बस के ऑटोमेटिक डोर से दूर खड़े होने के लिए कहा था. हमले में घायल बस कंडक्टर योगेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब वह खतरे से बाहर हैं. बेंगलुरु महानगरीय परिवहन निगम (बीएमटीसी) ने भी इस घटना के बारे में जानकारी दी है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आरोपी हर्ष सिन्हा को योगेश पर हमला करते देखा जा सकता है. उसे अन्य यात्रियों को धमकी देते भी देखा जा सकता है. जांच में पता चला कि आरोपी हर्ष सिन्हा मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है और हाल ही में एक बीपीओ फर्म से उसे नौकरी से निकाला गया था. वह लगभग तीन सप्ताह से बेरोजगार है. उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी नौकरी खोने से नाराज था.


यात्रियों में अफरा-तफरी


पुलिस ने कहा कि घटना पिछली शाम आईटीपीएल बस स्टॉप के पास सामने आई. योगेश ने हर्ष को फुटबोर्ड से दूर खड़े होने के लिए कहा, क्योंकि इससे यात्रियों को बस में चढ़ने और उतरने में असुविधा हो रही थी. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई. हर्ष सिन्हा ने फिर अपने बैग से चाकू निकाला और बस कंडक्टर पर हमला कर दिया.


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


हमले से बस में अफरा-तफरी मच गई और यात्री बाहर भागने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हर्ष सिन्हा को अन्य यात्रियों को धमकी देते हुए देखा जा सकता है. बस चालक सिद्धलिंगास्वामी ने दरवाजा बंद कर दिया और बाहर कूद गया. जिससे हर्ष बस के अंदर फंस गया. उसने फिर कांच के दरवाजे को लात मारी और उन्हें तोड़कर बस से बाहर निकलने की कोशिश की. जब तक वह बस से बाहर निकल पाता, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया.