मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड़ (Beed) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने इंसानीयत की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही प्रेमिका पर पहले एसिड (Acid) और फिर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी. उस वक्त प्रेमिका जिंदा थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर बताया कि लड़का और लड़की पिछले काफी समय से एक दूसरे को जानते थे. और पुणे में दो साल से लिव-इन में रह रहे थे. सब कुछ ठीक चल रहा था. दीपावली के मौके पर लड़की अपने दोस्ते के साथ अपने घर नांदेड जा रही थी. इसी दौरान जब उनकी बाइक बीड़ के येंलब घाट के पास पहुंची तो लड़के ने मौका देखकर उसपर हमला की दिया. 


ये भी पढ़ें:- देश में जल्द होने वाली है इस कार की एंट्री, लुक देखकर ही दीवाने हो जाएंगे लोग


पहले उसने अपनी प्रेमिका पर एसिड डाला और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा ही उसे आग लगा दी. इस घटना में लड़की का शरीर 50 प्रतिशत तक झुलस गया है. जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय रात के 3 बज रहे थे. पुलिस के बताया कि ये घटना दो दिन पहले हुई थी. लेकिन जानकारी आज सुबह सामने आई है. हालांकि पुलिस को बयान देने के बाद पीड़ित लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने लड़की के बयान और डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर अविनाश राजुगे को उसके गांव देगलूर के पास के गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की के परिवार वालो की कहना है कि लड़के पर जल्द से जल्द मुकदाम चलाकर उसे इस मामले में फांसी दी जाए.


LIVE TV