Araria Crime News: बिहार में नीतीश सरकार सुशासन का दावा करती है लेकिन बदमाश बेखौफ हैं. अररिया जिले में एक पत्रकार विमल यादव को बदमाशों ने रात में पहले जगाया और बाद में गोली मार दी. विमल को गोली उनके घर में ही मारी गई. पुलिस जांच में जुटी हुई है हालांकि अपराधी पकड़ से बाहर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अररिया में पत्रकार की हत्या


बताया जा रहा है कि अररिया में रानीगंज के रहने वाले पत्रकार के घर सुबह अपराधी दाखिल हुए. उन्हें ताबड़तोड़ सीने में गोली मार दी. मौके पर  ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही जबरदस्त बवाल हुआ. पहले रानीगंज में लोगों ने उनके घर के बाहर हंगामा किया बाद में जब पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाया गया तो वहां भी विवाद हुआ. हालात खराब ना हो उसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर हैं. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के सांसद भी उनके घर गए.


जांच में जुटी पुलिस


पत्रकार विमल यादव को गोली लगते ही उनकी पत्नी ने चिल्लाकर लोगों को बुलाया लेकिन अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी मौके पर किसी तरह से अप्रिय हालात न बने उसे रोकने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जिन बदमाशों ने भी घटना को अंजाम दिया है वो जल्द से जल्द पकड़ में होंगे. इस घटना के बाद विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि