Bad Touch to Girl: मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में एक निजी स्कूल के परिसर में अपर किंडरगार्टन यूकेजी की पांच-वर्षीय छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक नाबालिग लड़के को पकड़ा गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी उस निजी स्कूल के चौकीदार का बेटा है, जहां पीड़िता यूकेजी में पढ़ती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां को लड़के के ''बैड टच'' के बारे में बताया


असल में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब लड़की ने अपनी मां को लड़के के ''बैड टच'' के बारे में बताया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा ने कहा कि आरोपी उसी स्कूल की दूसरी शाखा में कक्षा 10 का छात्र है. लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी कि स्कूल में उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया गया था, जिसके बाद मामले की जांच की गई.


संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज


आरोपी लड़के के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना कथित तौर पर स्कूल की इमारत की तीसरी मंजिल पर चौकीदार के कमरे में घटी और लड़की ने 27 सितंबर की रात को अपनी मां को इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे केवल भूतल पर लगे हैं, ऊपरी मंजिलों पर नहीं.


इस बीच, कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के प्रमुख जीतू पटवारी ने दुख व्यक्त किया और राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर बेटियों की सुरक्षा करने में विफल रहने का आरोप लगाया. जीतू पटवारी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि रतलाम में पांच साल की बच्ची के साथ हुई दुखद घटना की खबर ने मुझे बहुत व्यथित कर दिया है. मध्यप्रदेश में हमारी बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं आए दिन होती रहती हैं. मैं बहुत दुखी हूं. agency input