नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक शख्स रोटी पर थूक लगाकर उसे तन्दूर में सेकता हुआ नजर आ रहा है.


पुलिस ने खुद लिया संज्ञान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब ये वीडियो दिल्ली पुलिस (Delhi Police) तक पहुंचा तो अधिकारियों ने खुद ही संज्ञान लेते हुए इस मामले पर FIR दर्ज कराई और होटल की पहचान कर वीडियो में दिख रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, दोनों की पहचान मोहम्मद इब्राहिम (40) और साबी अनवर (22) के रूप में हुई है. दोनों आरोपी दिल्ली के ख्याला इलाके में चांद होटल चलाते हैं. 


इन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा


वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी प्रश्नांत गौतम ने बताया, 'वीडियो के आधार पर हमने IPC की धारा 269, 270, 272, 273 के तहत दोनों आरोपियों पर FIR दर्ज की है. इसके साथ ही DP एक्ट के तहत उनका चालान काटा गया है क्योंकि वे लाइसेंस के बिना होटल चला रहे थे. हालांकि सभी धाराएं जमानती होने के कारण कुछ ही समय बाद दोनों आरोपियों को रिहा कर दिया गया.'


इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात


सबसे पहले ऐसा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया था. उस वक्त भी एक शादी समारोह के दौरान एक शख्स का इसी तरह थूक कर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद एक वीडियो गाजियाबाद से भी वारयल हुआ था, जिसमें भी शख्स थूक लगाकर रोटी सेंक रहा था. अभी इस घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि ऐसा ही तीसरी मामला दिल्ली से सामने आ गया.


LIVE TV