Amethi Teacher Murder Case: अमेठी में टीचर के पूरे परिवार की हत्या करने वाले चंदन वर्मा का एनकाउंटर, रोता हुआ वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow12460080

Amethi Teacher Murder Case: अमेठी में टीचर के पूरे परिवार की हत्या करने वाले चंदन वर्मा का एनकाउंटर, रोता हुआ वीडियो आया सामने

Amethi Murder Case: अमेठी में हुई दलित शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चियों की हत्या मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. चार लोगों की हत्या करने वाला आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया है.

 

Amethi Teacher Murder Case: अमेठी में टीचर के पूरे परिवार की हत्या करने वाले चंदन वर्मा का एनकाउंटर, रोता हुआ वीडियो आया सामने

Amethi Family Murder: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के सनसनीखेज मामले में नया मोड़ आ गया है. हत्या के मामले में पुलिस की कई टीमें अपराधियों को पकड़ने में जुटी हुई थी. इसी दौरान इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी चंदन वर्मा निवासी खतराना मैदानपुर रायबरेली को यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने ग्रेटर नोएडा के जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुठभेड़ में घायल
आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसी ने हत्या की है. हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए ले जाते समय आरोपी चंदन वर्मा एक दरोगा का पिस्टल छिन लिया. उसने पुलिस की हिरासत से बचने के लिए दरोगा मदन कुमार सिंह पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह मुठभेड़ मोहंगनज थाना क्षेत्र के विंध्या दीवान नहर के पास जंगल-झाड़ी के पास हुई. घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चंदन रोता हुआ नजर आ रहा है.

आप भी देखें वीडियो:-

चार लोगों की हत्या
गुरुवार शाम को शिवरतनगंज इलाके में देर शाम बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी व दो बेटियों की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात के पीछे मुकदमे की रंजिश मानी जा रही है. शिक्षक परिवार रायबरेली जनपद का निवासी है. डीएम, एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे थे. पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया था. 

किस लिए की हत्या?
आरोपी ने घटना को अंजाम देना स्वीकार करते हुए बताया कि शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी और चंदन के बीच अफेयर चल रहा था. इसीलिए उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ. 

चंदन का वाट्सएप स्टेटस...पांच लोग मरेंगे... जल्द ही दिखाऊंगा
उधर, चंदन का वाट्सएप स्टेटस शुक्रवार को वायरल हुआ था. जिसमें में उसने लिखा है ''''5 People are going to die, I will show you soon'''''''' (5 लोग मरने वाले हैं, मैं तुम्हें जल्द ही दिखाऊंगा)। इसके साथ ही उसने लिखा था कि इंसान हमेशा दो लोगों से हार जाता है. एक अपने परिवार से, दूसरा अपनी पसंद के इंसान से. 

दोस्त ने बताया, पूनम से शादी करना चाहता था चंदन
रायबरेली सदर कोतवाली पुलिस की पूछताछ में चंदन के एक जिगरी दोस्त ने बताया कि चंदन पूनम से शादी करना चाहता था. पूनम उससे संबंध तो चाहती थी, लेकिन शादी से इन्कार कर दी थी. ऐसे में चंदन उससे नाराज रहने लगा था.

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news