Nalanda: भाईयों के बीच दुश्मनी काफी पुरानी है. कहते हैं जर, जोरू और जमीन के लिए दो भाईयों के बीच खूनी संघर्ष तब से है जब से मानव इतिहास है. लेकिन नालंदा में एक अजीबों गरीब घटना घटी, जब भोज नहीं खिलाने पर चचेरे भाई ने गोली मारकर भाई की जान ले ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मामला नालंदा जिले के नूरसराय थाना इलाके के मथुरापुर गांव का है. यहां श्याम बिहारी के पुत्र विकेश की हाल में ही शादी हुई थी, लेकिन उसने भोज नहीं करवाया था. बीती रात गांव में एक शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान विकेश के चचेरे भाई संजू को भोज नहीं खिलाने पर विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद में मारपीट शुरु हुई. बात इस कदर बढ़ गई कि गुस्से में आकर संजू ने विकेश को गोली मार दी.


ये भी पढ़ें- बक्सर में 'अनलॉक' हुए अपराधी, व्यवसाई से 6 लाख रुपए की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात 


इधर, शादी समारोह में गोली की आवाज से सन्नाटा पसर गया. आनन-फानन में ग्रामीण गोली लगे विकेश को अस्पताल ले गए. घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस भी वहां पहुंची लेकिन तब तक इलाज के दौरान उसकी मौत हो चुकी थी.


घटना के बाद इलाक में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, जबकि मृतक की पत्नी सदमें में चली गई है. उसे विश्वास नहीं हो रहा कि अब उसका पति इस दुनिया में नहीं रहा. लेकिन भोज के लिए हुई इसी जानलेवा खेल ने सबको हैरान कर दिया है.