बक्सर में 'अनलॉक' हुए अपराधी, व्यवसाई से 6 लाख रुपए की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

बक्सर में 'अनलॉक' हुए अपराधी, व्यवसाई से 6 लाख रुपए की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

Buxar Crime News: बक्सर के नगर थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर व्यवसाई से 6 लाख की लूट कर ली गई. लूट की वारदात की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई जिसे आधार बनाकर अब पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

हथियार के बल पर व्यवसाई से 6 लाख की लूट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Buxar: बिहार में कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच राज्य के अनलॉक (Unlock) होते ही अपराधी भी अनलॉक हो गए हैं. अभी हाल ही में हाजीपुर में HDFC बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपए और फिर समस्तीपुर में लगभग 4 लाख रुपए की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. अब, ताजा मामला बक्सर से है जहां हथियार के बल पर व्यवसाई से 6 लाख रुपए की लूट हुई है. पीड़ित व्यवसाई रुपए का तगादा करके अपनी दुकान वापस लौट रहा था, तभी उसके साथ लुटपाट की गई. लूट की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है.

बता दें कि बक्सर के नगर थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर व्यवसाई से 6 लाख की लूट कर ली गई. लूट की वारदात की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई जिसे आधार बनाकर अब पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पीड़ित व्यवसाई एक प्राइवेट बिजली तार निर्माता एजेंसी का संचालक है. संचालक जितेंद्र त्रिपाठी की दुकान नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के पास बाइपास रोड पर स्थित है. घटना के वक्त व्यवसाई रुपए का तगादा कर वापस अपनी दुकान लौट रहा था. इसी दौरान व्यवसाई से 6 लाख रुपए लूट लिए गए.

ये भी पढ़ें- कटिहार में आर्म्स के साथ हथियार तस्कर गिरफ्तार, मुंगेर से 20,000 में लाकर 25,000 में बेचता था देशी पिस्टल

पीड़ित व्यवसाई ने नगर थाना में लूट का मामला दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है. पीड़ित व्यवसाई की माने तो रुपए का तगादा करने के बाद जैसे ही वह अपनी दुकान पर पहुंचा तभी पहले से घात लगाए हथियारबंद 3 अपराधियों ने उसके ऊपर हमला कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने 6 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो गए. हालांकि, पीड़ित ने इस पूरी वारदात में अपने ही एक स्टॉफ पर शक जाहिर किया है, जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पूरी वारदात पर बक्सर सदर डीएसपी गोरा खराब ने बताया कि 'व्यवसाई ने नगर थाना में आवेदन दिया है जिसमें 6 लाख रुपए की लूट की बात कही गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.'

बता दें कि इन दिनों बक्सर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. इसी का नतीजा है कि जिले में एक ही दिन तीन बड़ी वारदातों को अपराधियों ने अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है. एक तरफ जहां बक्सर में व्यवसाई से 6 लाख रुपए की लूट की गई है, तो वहीं जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 1 लाख लूट लिए गए. इसके साथ ही बैंक गई एक महिला से भी बैग काटकर अपराधियों ने 50 हजार रुपए की चोरी को अंजाम दिया. इन सारी घटनाओं के बाद पुलिस पर बड़ा गंभीर सवाल उठ रहा है.

Trending news