मुंबई: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर एनसीबी (NCB) ने मुंबई में उनके घर पर छापेमारी की. एनसीबी की टीम सुबह करीब 6:30 बजे रिया चकवर्ती के घर पहुंची. NCB के 5 सदस्यों की टीम रिया के घर के अंदर गई है. NCB के साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद है. रिया के घर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईडी की टीम आज शोविक से कर सकती है पूछताछ
बता दें कि शोविक चक्रवर्ती से आज ईडी की टीम पूछताछ कर सकती है. वहीं एनसीबी की टीम आज भी एक्शन मोड़ में रहेगी. रिया के भाई शोविक और उनके ड्रग गैंग के बारे में अपने इनफॉर्मर से प्राप्त जानकारी के आधार पर NCB कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है.


सीबीआई करेगी सुशांत के डॉक्टर से पूछताछ
सीबीआई आज सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेसन का इलाज कर रहे डॉक्टर से पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी, केशव और नीरज के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती के परिवार वालों से आज फिर से पूछताछ कर सकती है.


ये भी पढ़े- Sushant Singh Rajput केस में बड़ा खुलासा, हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी!


NCB के सूत्रों के मुताबिक शोविक ने अब्दुल बासित से ड्रग्स ली थी. इससे पहले मंगलवार को NCB ने जैद विलात्रा नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया था. अब्दुल बासित ने ही जैद और शोविक को मिलवाया था.


शोविक और सैमुअल मिरांडा की चैट से खुलासा
17 मार्च 2020 को शोविक और सैमुअल मिरांडा के बीच चैटिंग हुई थी. उसमें शोविक ने सैमुअल मिरांडा को जैद विलात्रा का नंबर दिया और सैमुअल से जैद को 10 लाख रुपये 5 ग्राम ड्रग्स खरीदने के लिए देने को कहा था. इसके बाद सैमुअल मिरांडा ने जैद से संपर्क किया था. सैमुअल मिरांडा ने जैद को 3 बार कॉल किया था. लोकेशन एनालिसिस बताता है कि 17 मार्च 2020 को जैद और सैमुअल की लोकेशन एक ही थी. NCB इस चैट के आधार पर जांच कर रही है.


ये भी देखें-