Andhra Pradesh: दोस्तों ने किडनैप कर बनाया आपत्तिजनक वीडियो, परेशान TikTok स्टार रफी शेख ने की आत्महत्या

हैदराबाद: टिकटॉक (TikTok) स्टार रफी शेख (Rafi Shaikh) ने आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लोर में अपने घर पर आत्महत्या (TikTok Star Rafi Shaikh Dies suicide) कर ली. पुलिस आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है और उनके माता-पिता का बयान दर्ज किया है. (फोटो सोर्स- टिकटॉक)

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 25 Jan 2021-7:31 am,
1/5

माता-पिता ने लगाए ये आरोप

रफी शेख (Rafi Shaikh) के माता-पिता ने कुछ युवाओं को परेशान करने का आरोप लगाया है और कहा है कि इसी कारण रफी ने इतना बड़ा कदम उठाया. रफी के माता-पिता ने पुलिस को बताया, 'कुछ दिन पहले रफी के कुछ दोस्तों ने उसका अपहरण किया था. हालांकि, बाद में छोड़ दिया गया.

2/5

दोस्तों ने बनाए थे आपत्तिजनक वीडियो

पुलिस के अनुसार, परिवार ने दावा किया है कि रफी शेख (Rafi Shaikh) के दोस्तों ने जब उसका अपहरण किया था, तब कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था. इसके बाद वह लगातार उन वीडियोज को शेयर करने की धमकी दे रहे थे.

3/5

दोस्तों ने की थी मारपीट

पीड़ित के परिवार का दावा है कि रफी शेख (Rafi Shaikh) कैफे कॉफी डे आउटलेट में एक लड़की से मिलने गए थे और बाद में शाम को नारायण रेड्डी पेटा (Narayana Reddy Peta) में अपने दोस्ते से मिले थे, जहां उनसे मारपीट की गई थी.

4/5

पुलिस ने दर्ज किया संदिग्ध मौत का मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के बयान के बाद पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस रफी के दोस्तों से पूछताछ कर सकती है.

5/5

2019 में चर्चा में आए थे रफी

रफी शेख (Rafi Shaikh) साल 2019 में उस समय चर्चा में आए थे, जब उनकी बाइक का एक्सीडेंट हुआ था. उस दौरान वह अपनी साथी टिकटॉक स्टार सोनिका केथावथ (Sonika Kethavath) के साथ थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद रफी ने टिकटॉक छोड़ने की घोषणा कर दी थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link