Chhatrapati Sambhajinagar murder: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में हॉरर किलिंग का खौफनाक वारदात से पूरा शहर हिल गया. यहां बहन की अंतरजातीय शादी से भड़के भाई ने अपने पिता के साथ मिलकर सगी बहन को विधवा कर दिया. कत्ल की इस वारदात से जहां दूल्हे के घर पर मातम पसरा है. वहीं नई नवेली दुल्हन का भी रो-रोकर बुरा हाल है. युवती जिससे प्यार करती थी उससे शादी करके खुश थी. लेकिन उसकी खुशियों को नजर लग गई. उसके भाई और पिता ने उसका सुहाग उजाड़ दिया. मृतक का नाम अमित सालुंखे बताया जा रहा है.


बचपन की फ्रेंड से शादी का ऐसा अंजाम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी करके जान गवाने वाले अमित ने अपनी बचपन की बेस्ट फ्रेंड के साथ भागकर शादी की थी. लेकिन उसके ससुर और साले को ऐसा करना रास नहीं आया. बिरादरी में नाक कटने और इज्जत खराब होने जैसी दकियानूसी बातों के चक्कर में आकर लड़की के भाई और पिता ने 14 जुलाई को अमित पर चाकू से गोदा और तलवार से काट दिया. इलाज के दौरान बेचारे ने दम तोड़ दिया. उसे बस इस बात की सजा मिली की जो लड़की उसे चाहती थी और वो भी जिसे पूरी शिद्दत से प्यार करता था, उससे शादी करके एक लड़के ने समाज के कथित ठेकेदारों को दूसरों की इज्जत उछालने का मौक दे दिया था.  


मामले की जांच जारी, 13 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली


मामले की जांच जारी है. बताया जा रहा है कि जिस समय अमित की हत्या हुई उस समय वो पबजी खेल रहा था. तभी उसकी पत्नी के चचेरे भाई और दोस्तों ने उसे बुलाया और मौत के घाट उतार दिया. छत्रपति संभाजी नगर में ससुर द्वारा दामाद की हत्या हो गई. खौफनाक वारदात के 13 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है. ये वारदात अंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज होकर हुई. इस मामले में विद्या कीर्तिशाही नाम की लड़की ने दूसरी बिरादरी के अमित सालुंखे से भागकर शादी कर ली थी. अमित प्राइवेट नौकरी करता था. लड़के के परिजनों ने उनकी शादी को स्वीकार कर लिया, उसके बाद वह जोड़ा फिर से वापस छत्रपति संभाजीनगर के इंदिरा नगर में रहने लगा. दूसरी ओर लड़की के घरवालों को ये शादी मंजूर नहीं थी. वो सबक सिखाने की बात कह रहे थे. उसके बाद जो हुआ वो तस्वीर जिसने भी देखी उसकी रूह कांप गई.