'उनके साथ ही मेरा अंतिम संस्कार करना' आगरा में लेफ्टिनेंट पति के बाद दिल्ली में कैप्टन पत्नी ने कर लिया सुसाइड
Advertisement
trendingNow12477122

'उनके साथ ही मेरा अंतिम संस्कार करना' आगरा में लेफ्टिनेंट पति के बाद दिल्ली में कैप्टन पत्नी ने कर लिया सुसाइड

Couple Suicide: स्थानीय पुलिस के सामने उनके सहकर्मियों ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा और शव बरामद किया. अधिकारी ने बताया कि जब रेणु तंवर ने फांसी लगाई, उस समय उनकी मां और भाई अस्पताल गए हुए थे.

'उनके साथ ही मेरा अंतिम संस्कार करना' आगरा में लेफ्टिनेंट पति के बाद दिल्ली में कैप्टन पत्नी ने कर लिया सुसाइड

Army Officer Suicide: आगरा के एयरफोर्स स्टेशन में तैनात फ्लाइट लेफ्टिनेंट पति ने सुसाइड किया. और जब ये खबर दिल्ली गई... कैप्टन पत्नी को मिली तो उसने भी मौत को गले लगा लिया. लेकिन मरने से पहले कैप्टन पत्नी ने जो आखिरी शब्द लिखे उसे सुनकर हर किसी का दिल जार जार हो गया.

पहले पति फिर पत्नी ने किया सुसाइड

दिल्ली छावनी इलाके में सेना की एक कैप्टन का शव उनके ऑफिसर्स मेस के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. इसके कुछ ही घंटों पहले आगरा वायुसेना स्टेशन में तैनात उनके फ्लाइट लेफ्टिनेंट पति ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. आगरा में मिलिट्री नर्सिंग सर्विस में तैनात कैप्टन रेणु तंवर मंगलवार को गरुड़ शरत ऑफिसर्स मेस में फांसी पर लटकी पाई गईं. कमरे से मिले नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

 पति की आत्महत्या की खबर मिली

असल में एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, तंवर अपनी मां का इलाज कराने के लिए दिल्ली के एम्स में थीं, तभी उन्हें आगरा में अपने पति की आत्महत्या की खबर मिली. वह अपनी मां और भाई के साथ गरुड़ शरत अधिकारियों के अतिथिगृह में रह रही थी. अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह उनके पति दीनदयाल दीप, जो भारतीय वायु सेना में फ्लाइट लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात थे आगरा में अधिकारी आवास में फंदे से लटके हुए पाए गए.

स्थानीय पुलिस के सामने उनके सहकर्मियों ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा और शव बरामद किया. अधिकारी ने बताया कि जब रेणु तंवर ने फांसी लगाई, उस समय उनकी मां और भाई अस्पताल गए हुए थे. एक सूत्र के अनुसार, उसने सुसाइड नोट में अपने पति के साथ ही अंतिम संस्कार किए जाने की इच्छा जताई थी. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. अधिकारी ने बताया कि तंवर राजस्थान की रहने वाली थीं और दीप बिहार के रहने वाले थे. दोनों रिश्ते में थे और 2022 में उनकी शादी हुई थी.

परिवार का रो रो कर बुरा हाल

गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे ताजगंज श्मशान घाट पर एयरफोर्स जवानों ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीनदयाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इसके बाद उनका अंतिम संस्कार कराया गया. वहीं कैप्टन रेनू राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गादली गांव की रहने वाली थीं. दोपहर 12.30 बजे जब तिरंगे में लिपटा कैप्टन रेनू का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा तो लोग भावुक हो उठे. परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

पति-पत्नी की इस तरह सुसाइड की खबर के बाद आगरा के एयरफोर्स स्टेशन में अजीब सी खामोशी है. रेनू का परिवार और इस खबर को सुनने वाले इस आत्महत्या की गुत्थी को जल्द सामने लाने की बात कह रहे हैं. क्योंकि एक खुशहाल जोड़े का यूं चले जाना सबको हैरान और परेशान कर रहा है. agency input

Trending news